September 21, 2024 11:02 AM

Delhi violence: दिल्ली हिंसा को लेकर आम आदमी पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री का बडा ब्यान, यदि कोई आम आदमी पार्टी का दोषी पाया जाय, तो दें डबल सजा।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

‘आम आदमी पार्टी के संयोजक’ और दिल्ली के मुख्यमंत्री का बडा ब्यान सामने आया है। अरविंद केजरीवाल ने कहा, हिंसा जैसे गम्भीर मुद्दों को लेकर राजनीति नहीं होनी चाहिए। उन्होंने अपनी बात पर जोर देते हुए कहा, पहले तो ऐसे गम्भीर मुद्दों को लेकर राजनीति न करें चाहे, वह किसी भी पार्टी का नेता क्यों न हो, उन्होंने इस बात पर जोर दिया, कि हिंसा करने वाला किसी भी पार्टी का हो उसके सजा होनी ही चाहिए। ‘‘उन्होंने अपनी पार्टी के बारे में कहा, अगर कोई हिंसा करने वाल यदि ‘‘आम आदमा पार्टी’’ से है तो उसके डबल सजा दे दीजिए हम चूं नहीं करेंगे’।

अरविंद केजरीवाल ने पीडित परिवारो के लिए 10-10 लाख रु. मुआवजा देने का एलान किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि ‘हम सरकारी अस्पताल में तो घायलों का फ्री इलाज कर ही रहे हैं। लेकिन यदि कोई प्राइवेट अस्पताल में अपना इलाज करवा रहा है तो, वह दिल्ली में चल रही ‘‘फरिश्ते स्कीम’’ तहत अपना इलाज करवा सकता है। ऑड़र आज शाम तक लागू हो जाएंगे। हिंसा पीडित भी उस स्कीम में शामिल कर दिये जाएंगे।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates