September 21, 2024 3:35 AM

शाहजहांपुर, उत्तर प्रदेश की एस.पी की स्पेशल की टीम के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज, फसाते थे निर्दोष लोगों को।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
पुलिस का पर्दाफाश, पुलिस कर रही है अवैध वसूली,

शाहजहांपुर, उत्तर प्रदेश से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां क्राइम ब्रांच की स्पेशल टीम के खिलाफ लूट, रंगदारी, अवैध वसूली में मुकद्मा दर्ज हुआ है।

पैसे के लिए फसाते थे निर्दोष लोगों को, करते थे अवैध वसूली

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहांपुर में जनता के रक्षक ही जनता के भक्षक बनते जा रहे हैं। शाहजहांपुर जनपद से एक ऐसा मामला प्रकाश में आया, जहां पुलिस स्वंय अवैध वसूली, रंगदारी करती थी। जबरन लोंगो को केस में फसाती थी, जिसके बदले उनसे पैसे वसूल किया जाते थे।

जनपद शाहजहांपुर में एसी.पी के स्पेशल टी के खिलाफ लूट, रंगदारी, अवैध वसूली आदि धाराओं में मुकद्मा दर्ज कर लिया गया है। स्पेशल टीम के खिलाफ रौजा थाने में मुकद्दमा दर्ज किया गया है।

आप को बता दें, हरदोई जनपद स्थित निकास नगर के निवासी अंकुर तिवारी ने ‘पुलिस अधीक्षक’ को दिये प्रार्थना पत्र में बताया कि वह आरसी मिशन थाना क्षेत्र के रेती मोहल्ले में अपने प्लाॉट पर मिट्टी ड़लवा रहा था, ‘एसओजी’ क्रांतिवीर सिंह अपनी टीम के साथ आये, ‘और उन्होंने अंकुर तिवारी को गाड़ी में बैठा लिया। अंकुर तिवारी के जेब में रखे रु. 54,200 छीन लिए।

उन्होंने आगे बताया, एसओजी प्रभारी, ‘क्रांतिवीर सिंह’ ने मेरी गर्दन पर तमंचा रख कर मुझ से ये स्वीकार करवाया कि वह अवैध शराब का धंधा करता है। इतना ही नहीं ‘एसओजी टीम’ अंकुर तिवारी को एक अज्ञात स्थान पर ले गयी, और उसे मारा पीटा व उसे एक लाख रुपये देने का कहा गया। यानि जब अंकुर तिवारी एक लाख रु. देगे तभी पुलिस उसे छोडेगी। ये भी पढें- Bollywood फिल्म मेकर अनुराग कश्यप का केजरीवाल पर आरोप कहा, कितने में बेंचा केजरीवाल ने अपने आप को।

मैनेजर पद पर कार्यरत हैं अंकुर।

अंकुर तिवारी चेनलिकर कम्पनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत है। उक्त मामले में पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर रौजा थाने में एसओजी टीम प्रभारी, क्रांतिवीर सिंह व टीम के सदस्यों के खिलाफ लूट, रंगदारी, अवैध वसूली व मारपीट की गंभीर धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया है। पूरी एसओजी टीम को लाइन हाजिर कर दिया गया है। जांच करवा कर आगे की कार्यवाही की जा रही है। ये भी पढें- Bollywood Film बागी 3 के टीजर सॉन्ग Do You Love Me में दिशा पटानी लगा रहीं हैं आग।

(शाहजहांपुर से, अभिषेक सक्सेना की स्पेशल रिपोर्ट)

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates