September 21, 2024 6:04 AM

Coroana live update: Assam में आज कोरोना के 10 नये मरीज पाए गये। जिनमें से 7 सीआरपीएफ जवान कोरोना पोजिटिव।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
assam mगnister hemant sarma ने बताया कि असम मे आज सीआरपीएप के सात जवान कोरोना पोजिटिव पाए गये।

Assam में आज कोरोना के 10 नये मामले सामने आये हैं। चौकाने वाली बात ये है कि इन 10 कोरोना पोजिटिव मरीजों में 7 सीआरपीएफ के जवान कोरोना पोजिटिव हैं। प्रदेश में अभी तक कोरोना के मात्र 37 मामले हैं। इसकी पुष्टि असम के मंत्री, हेमंत विश्व शर्मा ने की है।

पश्चिम बंगाल

पश्चिम बंगाल में आज कोरोना वायरस के कुल 33 नये मामले सामने आये हैं। पश्चिम बंगाल में अबतक कोरोना वायरस के कुल 550 के मरीज पाए गये हैं।

चंडीगढ में आज कोरोना के नये केस

चंडीगढ के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, चंडीगढ में आज कोरोना वायरस के 12 नये मरीज पाए गये हैं। चंडीगड, पंजाब और हरियाणा की राजधानी है। चंडीगढ में बराबर कोरोना के नये मरीज पाए जा रहे हैं। अब तक चंडीगढ में कोरोना के 68 पोजिटिव मरीज पाए गये हैं।

जम्मू कश्मीर

पिछले 24 घंटों में जम्मू कश्मीर में कोरोना वायरस के आज 16 नये मरीज पाए गये हैं। जम्मू कश्मीर में कोविड-19 के कुल मरीज 581 हैं। जिनमें से 8 मरीजों की मृत्यु हो गयी है।

मुंबई की धाराबी

मुंबई की धाराबी में आज कोरोना वायरस के कुल 14 नये मरीज पाए गये हैं। धाराबी कोरोना वायरस की हॉटस्पॉट बनी हुयी है। यहां कोरोना वायरस के बराबर मरीज पाए जा रहे हैं। अब तक मुंबई की धाराबी में 344 कोरोना के केस पाए गये हैं।

भारत के कुल आंकडे।

पिछले 24 घंटों देश में आज कोरोना वायरस के कुल 1833 नये मामले सामने आये हैं। जिनमें से 71 लोगों की मौत हो गयी है। अब तक भारत में कोरोना वायरस के कुल 31, 787 मामले सामने आ चके हैं। कुल 31, 787 मरीजों में से 1008 लोगों की मृत्यू हो गयी है। लेकिन खुशी की बात ये है कि अब तक इस महामारी से 7797 मरीजों को उपचार के द्वारा स्वस्थ्य किया जा चुका है।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates