September 20, 2024 3:23 PM

सनी लियोन अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं, हॉट-हॉट फोटो, फैंस दे रहें है तरह -तरह के कमेंट।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
सनी लियोन लॉकडाउन में कर रही हैं गरमा गरम फोटो शेयर
  • लॉकडाउन में सनी लियोन अपने फैंस के लिए तरह-तरह की हॉट फोटो शेयर कर रही हैं।
  • वहीं फैंस ने दिया जवाब, कहा क्या गर्मी पैदा कर रही हैं, ‘सनी लियोन’
  • वहीं सनी ने कहा, मैंने ऐसी जगह चुनी जहां मुझसे काफी बना हुआ है सोशल डिसटेंस

नयी दिल्लीः सनी लियोन इन दिनों अपने फैंस के लिए अपनी तरह-तरह की हॉट पिक्चर शेयर कर रही हैं। जहां, इन दिनों पूरी दुनिया लॉकडाउन है, वहीं सनी भी तो लॉक डाउन हैं, परन्तु उनकी सोशल मीडिया पर एक्टिविटीस को देख कर ऐसा लगता है, कि वे इन दिनों गर्मी बढा रही हैं। जी हां, ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि उनके फैंस ऐसा कह रहे हैं। उनके फैंस उन से तरह -तरह के सवाल पूंछते हैं। सनी के लिए कमेंट बोक्स में तरह-तरह के कमेंट भी देते हैं। वे भी बराबर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। और अपने फैंस के लिए कभी अपनी हॉट- फोटुओं को पोस्ट करती हैं, तो कभी अपने हॉट वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर अपने फैंस की वाह-वाही लूट लेती हैं।

इन दिनो ‘सनी लियोन’ लगता है अपने घर पर ‘बोर’ हो रही हैं। इसी लिए उनको अपने फैंस के दर्द का एहसास हो रहा है। शायद इसी लिए वे लगातार अपने फैंस के लिए हॉट-हॉट फोटुओं को सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं।

सनी लियोन

इन फोटुओं को देख कर ही उनके फैंस ऐसा कह रहे हैं कि ‘सनी’ लॉकडाउन में गर्मी कर रही हैं। जब से लॉक डाउन शुरु हुआ तब से ही सनी बैक टू बैक हॉट फोटुओं को सोशल मीडिया पर अपलोड़ कर रही हैं।

सनी के बारे में

सनी एक भारतीय-कैनेडियन फिल्म अभिनेत्री हैं। वे व्यापार जगत से जुडी एक महिला मॉडल हैं। उनके पास कैनाडा और अमरीका की दोहरी नागरिकता है। उनका जन्म 1981 में ‘सार्निया, कनाडा’ मे हुआ था। उनका पूरा नाम केरनजीत कौर वोहरा (Karenjit kaur vohra) है। उनके पति का नाम डेनियल वेबर है। सनी के तीन बच्चे हैं, जिनको उन्होंने गोद लिया है। वे हैं निशा कौर वेबर, आशेर सिंह वेबर और नोह सिंह वेबर।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates