September 20, 2024 4:14 PM

16 मई 2016 को आज के दिन ही ग्रेजुएट हुयी थीं-sara ali khan. शेयर की अपने ग्रेजुएशन सेरेमनी की फोटो साथ में लिखा भावुक नोट।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
actress sara ali khan ने शेयर की अपनी ग्रेजुएशन की फोटो, साथ में लिखा भावुक संदेश।

नई दिल्लीः लॉकडाउन में सारा अली खान बराबर सोशल मीडिया पर एक्टिव नज़र आयीं। वह कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। कभी अपने वीडियो को, तो कभी फोटुओं को शेयर करती रहती हैं। वह फैंस को अपनी जिंदगी के हर पहलू से रुबरु कराती नज़र आती हैं। तभी तो कभी अपनी मां की हंसी जैसी फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, तो कभी अपने मोटापे का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। कभी वर्तमान की सारा नज़र आती है। जिसको सब फिल्मों में देखते हैं। लेकिन सारा के कई रुप हैं। जिसको सारा ने स्वंय अपने फैंस को दिखाया।

इसी लिए सारा एक बार फिर अलग अंदाज में नजर आयीं। आज Actress Sara Ali Khan ने अपने graduation ceremony की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें वह आसमानी रंग के गाउन में बहुत खूबसूरत नज़र आ रही हैं। सारा ने बताया कि उन्होंने आज के दिन ही अपना स्नातक पूर्ण (graduation) की थी। उन्होंने स्नातक हिस्ट्री और पोलिटकिल साइंस में कोलंबिया यूनिवर्सिटी से किया है।

Actress Sara Ali Khan ने फोटो के साथ कुछ भावुक संदेश भी लिखा है। सारा ने लिखा, ‘कभी-कभी ये एक मिनट की बात लगती है.और कभी लगता है जिंदगी की बात। कोलंबिया यूनिवर्सिटी। ग्रेजुएशन। चार साल पुराना।

फिटनेस पर दिया ध्यान।

सारा अली खान ने फिल्मों में काम करने के लिए अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान दिया। इस लिए सारा ने 19 मई 2016 को ग्रेजुएशन पूर्ण करने के बाद वर्कआउट में बहुत तेजी से मेहनत करनी शुरु कर दी। क्योंकि सारा को फिल्म केदारनाथ में काम करना था। इस लिए अब सारा का फोकस फिटनेस पर था।

actress sara ali khan ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपने graduation ceremony की फोटो। लिखा भावुक संदेश।
अभिनेत्री सारा अली खान

इस तरह से मोटी दिखने वाला सारा अली खान ने खूब वर्कआउट किया और अपने आप को बना लिया fit and fine. इसके बाद सारा ने कई हिट फिल्मों में काम किया-जैसे सिंबा, लव आज कल। वह ‘फिल्म लव आज कल’ के बाद वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर-1 में व्यस्त थीं।

अभिनेत्री सारा अली खान ‘कुली नंबर-1 के सेट से।

कुली नंबर-1 में सारा अली खान अभिनेता वरुण धवन के साथ अपनी केमिस्ट्री का जलवा बिखेरने वाली है। लोगों की नजरें अब सारा आर वरुण पर टकटकी लगाए हुए है। कि कुली नंबर-1 ‘गोविंदा स्टारर फिल्म’ है जिसमें ये दोनों कलाकार किस तरह का अभनिय दिखाने वाले हैं। कुली नंबर-1 मई में रिलाज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन के चलते इसकी रिलीज डे़ट को आगे बढा दिया गया है।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates