September 20, 2024 8:13 PM

UP auraiya accident: मुख्यमंत्री ने मृतकों को 2-2 लाख रु.घायलों को 50 हजार, वहीं अखिलेश यादव ने भी किया 1 लाख रु. का आर्थिक मदद देने का ऐलान।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
यूपी औरेया accident में मृतकों को योगी ने दिये 2-2 लाख रु. वहीं अखिलेश ने की 1-1 लाख रु. से मदद।

नयी दिल्लीःउत्तर प्रदेशः UP के जिले औरैया में एक डीसीएम व ट्रक में accidentहो गया है जिससे घटनास्थल पर 24 प्रवासी मजदूरों की मृत्यु हो गयी है। प्रवासी मजदूर ट्रक में सवार थे। एक्सीडेंट में 24 लोगों की मौत के अतिरिक्त 22 घायल हैं और 21 की हालत गंभीर है। घायलों की सैफई पीजीआई में भर्ती करा दिया गया है। सैफई पीजीआई की चीफ मेडिल अफसर ने बताया कि 15 लोंगो की हालत नाजुक बनी हुयी है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे को दुखद बताते हुए तुरंत संज्ञान लिया है। मुख्यमंत्री योगी ने बोर्डर के दोनों तरफ के SHO को निलंबित कर दिया है। तो वहीं मथुरा, आगरा के SSP, ASP आगरा जो़न के AD से स्पष्टीकरण मांगा है। इन अधिकारियों से स्पष्टीकरण इस लिए मांगा गया है। क्योंकि ये गाडी मथुरा व आगरा से हो गुजरी थीं।

अखिलेश यादव ने किया 1 लाख रु. का ऐलान

मुख्यमंत्री ने accident में मरने वालों को 2-2 लाख रुं की राशि देने का एलान किया है। साथ ही घायलों को 50-50 रु. का भी ऐलान किया गया है। वहीं समाजवादी पार्टी के सुप्रीमों और पूर्व मुख्यमंत्री ने भी दुर्घटना में मरने वालों को 1-1 लाख रु. देने का ऐलान किया है।

पीएम, सीएम और राहुल ने की संवेदनाएं व्यक्त

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने औरेया accident के प्रति दुख प्रकट किया है। साथ मृतकों के प्रति अपनी संवदनाएं व्यक्त की हैं। कहा, सरकार तत्परता से राहत कार्य में जुटी है। घायलों के स्वस्थ्य होने की कामना करता हूं।

वहीं राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी औरेया दुर्घटना के प्रति दुख प्रकट किया है। कहा, स्थानीय प्रशासन द्वारा लोगों की मदद के लिए आवश्यकक कदम उठाए जा रहे हैं।

राहुल ने भी accident के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। कहा, घायलों के जल्द स्वस्थ्य होने की मैं कामना करता हूं।

ये भी पढें- UP औरैय्याः प्रवासी मजदूरों से भरी ट्रेलर ट्रक व डीसीएम में टक्कर, 24 की मौत।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates