September 21, 2024 11:03 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की शांति पाठ का ये वीडियो व फोटो हो रहा है वायरल।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
सुशांत सिंह राजपूत की शांति सभा की वीडियो व फोटो हो रहा है वायरल।

पटनाः कुछ दिन पूर्व एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली थी। जिसके बाद उनके पैरेंटस ने उनका अंतिम संस्कार मुंबई में ही किया था। लेकिन उनका शांति पाठ उनके पटना स्थित घर पर किया गया। सुशांत सिंह के शांति पाठ का ये वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनके फैंस इसे बार-बार देख रहे हैं। सुशांत की मौत के बाद नेपोटिज्म को लेकर जंग छिड गयी है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, शांत पाठ वीडियो।

सुशांत सिंह के फैंस और बॉलीवुड के बीच नेपोटिज्म को लेकर एक जंग छिड गयी है। सुशांत के फैंस नेपोटिज्म को लेकर गंदे-गंदे कमेंट कर रहे हैं। ट्विटर पर तो नेपोटिज्म को लेकर फैंस गाली तक दे रहे हैं। इसका खामियाजा।सलमान खान, करन जौहर, महेश भट्ट, आलिया भट्ट और सोनम कपूर भुगतना पड रहा है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्र स्थित अपने फ्लैट में की आत्म हत्या

इन हेट कमेंट को लेकर सलमान खान का बचाव उनके भाई कर चुके हैं। वहीं हेट कमेंट को लेकर आज सोनम कपूर और सुशांत सिंह के फैंस के बीच भिडंत देखने को मिली।सोनम कपूर फैंस पर भडक उठी और उन्होंंने स्वीकारा कि वह पापा अनिल कपूर की वजह से फिल्म इंडस्ट्री में हैं।

ये भी पढें- भारत आठवीं बार बना संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद का अस्थाई सदस्य।

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस अब सीबीआई की जांच करने की मांग कर रहे हैं। साथ वह अपने चहेते हीरो सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को किसी भी कीमत पर सिनेमा घरों में रिलीज करने की मांग कर रहे हैं। लेकिन अभीतक ये तय ही नहीं हो पाया है कि फिल्म सिनेमा घरों मे रिलीज होगी या फिर ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी।

ये भी पढें- Goa में कोविड-19 से पहली मौत, क्या देश की हालत

दिल बेचारा है के बारे में।

फिल्म दिल बेचारा है को लेकर अभी तक ये तय नहीं हो पाया है कि फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज होगी या नहीं। ये सुशांत सिंह को आखिरी फिल्म है। इसमें सुशांत सिंह राजपूत के साथ sanjana sanghi काम कर रही हैं. sanjana sanghi ने फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ और रॉकस्टार में काम किया है। फिल्म दिल बेचारा है, 2012 में बनी हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन अवर स्टार्स’ की रीमेक फिल्म है।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates