September 20, 2024 9:54 PM

Actor Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म आज होगी रिलीज। फैंस की बेताबी खत्म।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
Actor Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म आज होगी रिलीज। आप भी फिल्म देख कर दे सकते हैं ट्रबियूट।

नयी दिल्ली: Actor Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म “दिल बेचारा” आज होगी रिलीज। फैंस की बेताबी आज होगी खत्म। यदि आप हैं सुशांत सिंह के फैंस तो आप भी फिल्म देख कर सुशांत सिंह राजपूत को Tribute दे सकते हैं। फिल्म आज रिलीज होगी इस बात की जानकारी फिल्म के निर्देशक मुकेश छावडा ने दी है।

अभिनेता अनुपम खेर ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए ट्विटर पर ट्विट शेयर किया- उन्होंने लिखा कि फिल्म “दिल बेचारा” आज रिलीज हो रही है लेकिन भैतिक दुनियां में आप हमारे साथ नहीं है। इस बात का हमेशा मुझे दुख रहेगा। पर आप की फिल्म को सब लोग दिल की आंखें से देखेंगे।

फिल्म कहां होगी रिलीज।

Actor Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म “दिल बेचारा” Disney plus Hot star पर रिलीज होगी। फिल्म “दिल बेचारा” शाम 7:30 रिलीज होगी। फिल्म को सभी लोग देख सकते हैं । जी हां कहने का मतलब साफ है कि सुशांत की आखिरी फिल्म “दिल बेचारा” को Disney Plus Hot star पर subscriber और Non Subscriber दोनों देख सकते हैं।

अभिनेताओं का का ट्विटर पर Best wishes की लग गयी बौछार

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म “दिल बेचारा” को लेकर अभिनेताओं ने ट्विटर पर best wishes लंबी बौछार लग गयी जिसको शब्दों में नहीं उतारा जा सकता है।

फिल्म की कहानी।

फिल्म में संजना संघी जो सुशांत सिंह राजपूत के साथ Lead Role कर रही हैं । जो कि एक कैंसर की मरीज होती हैं। फिल्म में उनका नाम किजी़ है। वहीं सुशांत सिंह रापूत का नाम मैनी है। अब ये किजी़ किस तरह मैनी यानि सुशांत सिंह राजपूत की मासूमियत की कारण प्यार में पड़ जाती है। लेकिन जब उसे ये पता चलता है कि वह एक कैंसर की मरीज है, तो वह मैनी यानि सुशांत सिंह राजपूत को ignore करने लगती है। इस पूरे किरदार को आप फिल्म में देखें।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates