September 22, 2024 1:40 AM

Ayodhya Ram Mandir की नींव रखने के साथ भारत ने दिखा दिया कि कैसे 500 साल पुराने विवाद को सुलझा लिया-कंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
Ayodhya Ram Mandir के शिलायंस से सुलझा साल पुराना विवाद-केंद्रीय मंत्री, प्रकाश जावडेकर

नयी दिल्लीः Ayodhya Ram Mandir की आज प्रधानंंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने नींव रख, राम जन्मभूमि का पूजन किया। इस लिए आज देश में चारों तरफ राम ही राम का नारा गूंज रहा है। भारत में आज चारों तरफ भगवान राम की ही चर्चा है। जिसको लेकर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कहा है कि, आज भारत ने अय़ोध्या में राममंदिर की नींव रख कर दिखा दिया है कि 500 साल पुराना विवाद सुलझ गया है।

राम मंदिर के शिलायंस समारोह में उत्तर प्रदेश के मुख्य योगी आदित्यनाथ ने श्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान राम की एक मूर्ति भेंट की।

तो वहीं भारतीय गृह मंत्री अमितशाह ने कहा कि, भगवान राम मंदिर का निर्माण प्रधानमंत्री के मजबूत नेतृत्व को दर्शाता है। इस अवस्मरणीय दिन पर सभी देशवासियों को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं।

ओवैसी का प्रधानंत्री पर हमला।

तो वहीं एआईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने इसे लोकतंत्र पर करारा प्रहार बताते हुए प्रधानमंत्री पर हमला बोला है। ओवैसी का कहना है कि, भारत एक धर्मनिरपेक्ष देश है। प्रधानमंत्री ने राम मंदिर(Ayodhya Ram Mandir) की आधारशिला रख कर प्रधानमंत्री कार्यालय की शपथ का उल्लंघन किया है। यह लोकतंत्र और धर्मनिरपेक्षता की हार है और हिन्दुत्व की जीत है।

और एक बार फिर 450 साल पुरानी मस्जिद होने की बात कही है। ओवैसी ये क्यूं भूल गये हैं कि राम मंदिर विवाद सुप्रीम कोर्ट के द्वारा सुलझाया गया है। वह एक ही राग बारंबार क्यूं अलापते है।

कांग्रेस ने पीएम किया स्वागत ।

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा, राममंदिर कई सालों से जनता की मांग रहा है। इस लिए कांग्रेस सुप्रीमकोर्ट के इस फैसले का दिल से स्वागत करती है । उन्होंने कहा, कि भगवान राम सभी को प्रिय हैं और वह राजनीतिक विचारधारा से कहीं ऊपर हैं। राजनीति और विश्वास को अलग-अलग रखना चाहिए।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates