September 21, 2024 10:46 PM

अभिनेत्री सारा अली खान भाई Ibrahim ali khan के साथ इस तरह मस्ती करती आयीं नजर।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
बॉलीवुड अभिनेती सारा अली खान भाई इब्रकबाहिम अली खान के साथ इस तरह मस्ती करती नजर आयी ।

नयी दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेत्री sara ali khan भाई इब्राहिम अली खान के साथ इस तरह मस्ती करती नज़र आयी। राखी के बाद सारा की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है। भाई बहन की ये बोंडिंग देखने लायक है। इसी लिए तो सारा अली खान के फैंस भर-भर के लाइक और कमेंट कर रहे हैं । एक जैसी टी-शर्ट पहने भाई बहन मौसम का मजा इस तरह लेते नज़र आये। सारा ने अपने भाई Ibrahim ali khan के कंधों की सवारी भी कर ली।

अभिनेत्री सारा अली खन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैंं। कभी वह अपने हॉट फोटुओं को फैंस के लिए पोस्ट करती तो कभी आकर्षक वीडियो के द्वारा फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब होती नज़र आ रही है।

अभिनेत्री सारा अली छोटे भाई इब्राहिम अली के साथ।

actress sara ali khan ने पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि “मेरे साथ मैच करने केलिए मुझे रिश्वत देनी पडी । मेरे छोटे भाई को मेरी जनजाति में शामिल होने के लिए मुझ से भीख मांगनी पडी । इसका वर्णन मैं नहीं कर सकती। लेकिन हमारा दिन मजेदार रहा”

पहले भी मस्ती करते आये थे नज़र

सारा अली खान भाई इब्राहिम अली खान के साथ मस्ती करती हुयी।

सारा भाई Ibrahim ali khan के साथ अक्सर नज़र आती हैं। कभी वह अपने भाई के साथ इस तरह मस्ती करती नजर आती हैं तो कभी गेम्स के द्वारा मस्ती करती नजर आती है। जिसकी फोटो वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी करती हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा का वर्कफ्रंट

अभिनेत्री सारा अली खान के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो सारा ‘कुली नंबर वन’ में वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं तो वह फिल्म “अतरंगी” में अभिनेता अक्षय कुमार और धनुष के साथ काम कर रही है। आने वाले समय में लोगों की नजरें सारा पर लगी हुयी हैं कि सारा किस प्रकार का कमाल दिखा पाती हैं। फिल्म “अतरंगी” की रिलीज डेट 14 फरवरी 2021 है। तो वहीं फिलम “कुली नंबर वन” की रिलीज डेट 1 मई 2020 थी, जो कि निकल गयी है।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates