September 22, 2024 4:26 AM

सुशांत सिंह राजपूत केस में अभिनेता Anupamkher आये सामने बोले बिना किसी की निंदा किये बोलना तो पडेगा।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
अभिनेता सुशांत सिंहराजपूत केस को लेकर actor anupamkher पहली बार आये सामने। बोले बहुत दिन हो गये बिना किसी की निंदा किये हुए बोलना तो पडेगा।

नई दिल्लीः अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस को लेकर कंगना रनावत के बाद पहली बार Actor Anupamkher ने अपनी चुप्पी ने तोडी है। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का किस्सा 14 जून से अब तक जहां पहुंचा है, जिसमें इतने सारे उतार चढाव आये है। इस पर न बोलना आंख मूंदने वाली बात है। बहुत दिनों तक मैं नहीं बोला । बहुत लोग बोलना चाहते हैं लेकिन नहीं बोले । इस लिए जो स्थिति नज़र आ रही है उसमें इतना तो बोलना हमारा फर्ज बनता है कि इस को एक logical end लेकर जाएं।

anupamkher ने कहा, सुशांत सिंह राजपूत किसे के बेटे थे, किसी के भाई थे । हम सबने उसकी खबू प्रशंसा की है। इस लिए जैसा कि मैंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के मौत का लॉजिक एंड तक ले जाना चाहिए. तात्पर्य ये सुनिश्चित करना पडेगा कि सुशांत सिंहराजपूत की मौत का कौन जिम्मेदार है और कौन जिम्मेदार नही है। इस का फैसला तो होना चाहिए।

Actor anupamkher ने कहा, वह न केवल मेरा, न किसी फैेंस का, न किसी एंकर का लेकिन जो कुछ हो रहा है उसमें इतना तो फर्ज बनता हैकि हमें उन लोगों का इतना तो महसूस कराना चाहिए जो सुशांत सिंह राजपूत की लडाई लड रहे हैं, हम उनके साथ हैं। चाहें वह परिवार वाले हो यो सुशांत सिंह राजपूत के फैंस हो या कोई अन्य जन।आगे उन्होंने कहा कि आंख मूंदना कायरता की निशानी है जो अच्छी बात नहीं है।

बीजेपी नेता नारायण राणे ने सुशांत की मौत को मर्डर बताया है।

बीजेपी नेता नारायण राणे ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को सुशाइट न मानकर इसे मर्डर बताया है। उन्होने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार किसी को बचाने की कोशिश कर रही है। इसी लिए वह सुशांत सिंह मामले पर लीपा पोती कर रही है औऱ ध्यान नहीं दे रही है।

नीतिश सरकार ने CBI जांच की अनुशंसा भेजी।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच CBI से कराने के लिए महाराष्ट्र सरकार को आज अनुशंसा भेज दी है। इस बात की जानकारी स्वयं मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने ट्विटर पर ट्वीट कर के दी।

शिवसेना ने बीजेपी पर चुनाव का आरोप लगया।

सुशांत सिंह राजपूत का मामला अब अपराधिक न रह कर राजनीति बनता जा रहा है। इस लिए बीजेपी और शिवसेना के बीच आरोप-प्रत्यारोप दौर चल रहा है। जहां बीजेपी शिवसेना पर सही से जांच करने के कारण केस सीबीआई के हवाले करने की राजनीति कर रही है। तो वहीं शिव सेना का कहना है कि बिहार मे चुनाव हेऔर बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं । इस लिए वह सुशांत के मुद्दे को लेकर राजनीति कर रही है।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates