September 21, 2024 1:07 AM

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म ‘Khaali peeli’ का टीजर रिलीज। बेहद खूबसुरत दिख रहे हैं दोनों।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म Khaali peeli का टीजर आज आउट हुआ। लोगों को दोनों बेहद खूबसूरत लगे।

नयी दिल्लीः फिल्म अभिनेता ईशान खट्टर और अभिनेत्री अनन्या पांडे की आने वाली फिल्म ‘khaali peeli का teaser आज आउट हुआ। इस अंदाज में दोनों दिखाई दिये। टीजर में दोनों बेहद खूबसूरत नज़र आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशन मकबूल खान ने किया है। वहीं फिल्म के निर्माता हैं- अली अब्बास जफर और हिमांशू मेहरा। फिल्म के टीजर का खूब पसंद किया जा रहा है। मात्र 3 घंटे में 8 लाख से ज्यादा लोंगों ने लाइक किया। फिल्म में विशाल शेखर ने संगीत दिया है।

अनन्या पांडे और ईशान खट्टर दोनों की भूमिका का लोगों को बेसबरी से इंतजार है। फिल्म ‘खाली पीली‘ में ईशान खट्टर टैक्सी ड्राइवर की भूमिका में नज़र आने वाले हैं तो वहीं अभिनेत्री अनन्या पांडे एक हार चोरी करती नज़र आ रहीं है। दोनों टीजर में तो बहुत खूब सूरत लग रहे हैं। क्या इतनी खूबसूरती से अपनी भूमिका प्रदर्शन ये फिल्म में निभा पाये हैं या नहीं। इस बात की ओर दर्शकों की नज़रें टिकटिकी लाएं हुए है।

क्या खाली पीली धमाकेदार कमाई करेगी

फिल्म का टीजर धमाके दार है और दोनों फिल्म में यानि ईशान खट्टर और अनन्या पांडे जयदीप अहलावत के साथ नायक की भूमिका में है। टीजर को दर्शकों ने जिस तरह बहुत प्यार दिया तो क्या फिल्म भी इसी तरह बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर पाएगी। ये आने वाला समय ही तया करेगा।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates