September 22, 2024 5:54 AM

बिहार सरकार ने अभिनेता Sushant Singh Rajput के केस की CBI जांच की सिफारिश की।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
Sushant Singh के केस को लेकर बिहार सरकार ने की सीबीआई जांच की सिफारिश।

नयी दिल्लीः Actor sushant Singh Rajput के केस में बिहार सरकार ने महाराष्ट्र सरकार से सीबीआई जांच की आज सिफारश की है। इस बात की जानकारी बिहार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने एक ट्वीट के जरिए दी। उन्होंन अपने ट्वीट में लिखा कि बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की है। इस फैसले का हम स्वागत करते हैं। उन्होंने आगे लिखा कि किसी भी परिस्थिति में सुशांत सिंह और उनके परिजनों के साथ न्याय हो। ऐसी हमारी इच्छा है। इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री नितीश कुमार को धन्यवाद कहा।

लोक जनशक्ति पार्टी ने लिखा था मुख्यमंत्री को

लोकजन शक्ति पार्टी के नेता राम विलास पासवान और उनके बेटे चिराग पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार को सीबीआई जांच के लिए अनुरोध किया । आप को बातदें राम विलास पासवान ने प्रधानमंत्री और महाराष्ट्र सरकार को भी चिट्ठी महाराष्ट्र पुलिस के रवैए को लेकर आगाह किया था।

भाजपा सांसद निशीकांत दुबे ने केंद्र के दखल की मांग।

भाजपा सांसद निशीकांत दुबे ने सुशांत सिंह केस को लेकर केंद्र के दखल की मांग की है। उन्होंने कहा है कि सुशांत सिंह मामले की जांच कर रहे अधिकोरियों को बाहर निकालने का कदम गलत है। इससे पता चलता है कि कुछ संदिग्ध है। एनआईए, प्रवर्तन निदेशालय को मामले की जांच करनी चाहिए। अभी कुछ समय है, केंद्र को हस्तक्षेप करना चाहिए।

बिहार DGP गुप्तेश्वर पांडे ने महाराष्ट्र पुलिस पर उठाए सवाल

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने महाराष्ट्र सरकार पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि यदि महाराष्ट्र सरकार को महाराष्ट्र पुलिस पर इतना ही घमंड था। तो 50दिन तक पुलिस क्या कर रही थी। एक आईपीएस अफसर को क्वारंटाइन करके केस से अगल क्यों कर दिया। हमारे साथ संचार क्यों बंद कर दिया।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates