September 21, 2024 12:19 PM

हल्के बुखार और सीने में दर्द के चलते गृहमंत्री Amit shah को एम्स में कराया गया भर्ती।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
गृहमंत्री Amit shah की देर रात 2 बजे तबियत हुयी खराब। दिल्ली के एम्स में कराया गया भर्ती।

नयी दिल्लीः गृहमंत्री Amit shah की सीने में दर्द और हल्के बुखार के चलते एम्स में भर्ती कराया गया है। आप को बता दें कि तीन चार दिन से गृहमंत्री के तबियत खराब थी, उनके सीने में दर्द और हल्का बुखार रहता था। जिसके चलते उनको कल रात 2 बजे एम्स में भर्ती कराया गया है। उनका इलाज एम्स के निदेशक रणदीप गुलिरिया की देखरेख में चल रहा है। वह अभी ठीक महसूस कर रहे हैं।

AIIMS ( अखिल भारतीय अयुर्विज्ञान संस्थान) की ओर से रिलीज की गयी विज्ञप्ति के हवाले से जानकारी दी गयी है कि गृहमंत्री अमित शाह को COVID की देखभाल के लिए भर्ती कराया गया है। वह अभी ठीक हैं और अस्पताल से ही काम कर रहे हैं।

कोविड की रिपोर्ट आयी थी निगेटि

Home minister Amit shah को पहले कोरोना हुआ था जिसके चलते उनको गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ता कराया गया था। जिसकी कोविड रिपोर्ट 14 अगस्त को निगेटिव आयी थी। इस लिए डॉक्टरों ने गृहमंत्री को डिस्चार्ज कर होम आईसोलेशन की सलाह दी थी।

शिवराज सिंह

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को जैसे ही गृहमंत्री अमितशाह के अस्वस्थ होने का पता चला उन्होंने तुरंत ट्वीट करके उनके स्वस्थ होने की भगवान से कामना की । शिवराज सिंह ने लिखा कि “मैं पार्थना करता हूं कि आप जल्द ही पूरी तरह स्वस्थ हों और देश की सेवा में पुनः पुरानी ऊर्जा से साथ जुट जाएं। मेरी और देश की शुभकामनाएं आप के साथ हैं।

ये भी पढें- टैक्सपेयर के लिए मोदी सरकार का तोहफा, टैक्स में किये बदलाव

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates