September 21, 2024 8:38 AM

uttarakhand news:बीजेपी में दोबारा शामिल हुए विधायक “कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन” को लेकरआम आदमी पार्टी का जोरदार प्रदर्शन ।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
Delhi CM Kejriwal ने बर्डफ्लू के खतरे को ध्यान में रखते हुए 10 दिन के लिए बंद की गाजीपुर (दिल्ली) की मुर्गा मंडी।

नयी दिल्लीः आम आदमी पार्टी की उत्तराखंड ईकाई ने उत्तराखंड के बीजेपी मुख्यालय पर आज जोरदार प्रर्दशन किया। उन्होंने ये प्रदर्शन बीजेपी में दोबारा शामिल हुए “बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन” को लेकर किया। कुंवर प्रणव सिंह का विवादों से पुराना नाता रहा है। आम आदमी पार्टी का आरोप है कि “कुवंर प्रणव सिंह ने Uttarakhand के लोगों का अपमान किया है। इस लिए बीजेपी को उनको तुरंत पार्टी से निकाल देना चाहिए।

आम आदमी पार्टी ने “देव भूमि का ये अपमान नहीं सहेंगे- नहीं सहेंगे” का नारा देते हुए “कुंवर प्रणव सिंह” पार्टी से बरखास्त करने की मांग की । ‘कुंवर प्रणव सिंह का विवादों से पुराना नाता रहा है । जल्द ही उनका हथियारों से लैस वीडियो वायरल हुआ था। जिसके लिए विधायक कुंवर सिंह को तलब किया गया था।

पूरा माममला क्या है

बता दें कि 13 महीने से निष्कासित बीजेपी विधायक ‘कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन’ की फिर से पार्टी में वापसी हुयी है जिसको लेकर विवाद खडा हो गया है। कुंवर प्रणव सिंह बंदूकों से लैस अपने समर्थकों के साथ अपने अपने विधानसभा क्षेत्र खानपुर पहुंचे थे।

उनके सर्थकों ने खूब जश्न मनाते दिखे थे, उस गाडी में चैपियन स्वंय सवार थे। कुंवर प्रणव सिंह का 13 महीने पहले तमंचे के साथ डिस्को करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें चैपिंयन कुछ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए भी दिखे थे।

कोरोना के नियमों का उल्लंघन करने वाले इस विधायको पार्टी ने 6 साल के लिए निलंबित कर दिया था। लेकिन चार दिन पहले बीजेपी ने उनकी बर्खास्तगी रद्द कर उनको पार्टी में फिर से वहाल कर लिया गया है। जिसको लेकर एक बार फिर चैपियन विवादों के घेरे में है।

आम आदमी पार्टी ने साधा निशाना।

आम आदमी पार्टी ने जल्द ही Uttarakhand की 70 सीटों पर चुनाव लडने का ऐलान किया था। आम आदमी पार्टी 2022 में विधानसभा का चुनाव लडने की पूरी तैयारी में है। इस लिए चैपियन को निशाना साधते हुए आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में राजनीति शुरु कर दी है। केजरीवाल सरकार बराबर दिल्ली मॉडल को उत्तराखंड में लेजाने पर जोर दे रही है। विकास के इस मॉडल को लेकर बराबर वह राजनीति कर कर हैं।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates