September 21, 2024 6:14 AM

सोनू सूद से प्रेरित हो कर Andhra pradesh के विजयनगरम जिले के दो गाँव ने पहाडी से घर तक पहुंचने के लिए बना रहे हैं रोड।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
सोनू सूद से प्रेरित होकर Andhrapradesh के विजयनगरम जिले में दो गांव ने 20 लॉन व चंदे के दम पर बनाया रोड।

नयी दिल्लीः इस लॉकडाउन में सोनू सूद लोगों के लिए एक ऐसे मसीहा के तौर पर उभरे हैं। जिसकी लोगों ने कल्पना तक नहीं की थी । अभिनेता सोनू सूद ने लोगों की मदद कर ये साबित कर दिया है कि फरिश्ते भी जमीन पर भी रहते हैं। सोनू सूद जहां लोगों की मदद अब भी लगातार कर रहे हैं। तो वहीं कुछ लोंगों ने सोनू से प्रेरणा लेकर स्वंय अपनी मदद करनी शुरु कर दी है।

आप को बता दें, कि सोनू सूद से प्रेरित हो कर Andhrapradesh के विजयनगरम जिले के दो गांव ने स्वंय चंदा करके अपने लिए रोड़ बनाना शुरु कर दिया है। गांव के लोगों ने बैंक से 20 लाख के दो Loan कराए फिर हर घर से 2000 हजार रुपये चंदे के रुप मे वसूले और जेसीबी हायर कर रोड बनाना शुरु कर दिया।

सोनू सूद ने इस ट्वीट को एक-एक घंटे के अंतर से दो बार ट्वीट किया । उन्होंने एक बार ट्विट करते समय लिखा कि “दोस्तों मैं जल्द ही वहां आकर देखूंगा, आप राष्ट्र से प्रेरत हैं”

सोनू सूद ने दूसरी बार ट्वीट को री-ट्वीट करते समय लिखा कि “देश बदल रहा है” और सच्चाई तो यही है कि देश बदल रहा है।

जानें सच्चाई Andhrapradesh vizianagaram

बता दें 1947 से एक पहाडी की चोटी पर गाँव तक पहुंचने के लिए सड़क बनाने के स्थानीय सरकार से भीख मांगने के बाद, प्रत्येक परिवार ने खुद सड़क बनाने का निर्णय लिया। जिसके लिए उन्होंने बैंक से 20 लाख के दो लॉन कराए और साथ में प्रत्येक घर से 2000 रुपये एकत्रित किये व स्वयं के पैरों पर खडे होने का निर्णय लिया।

सोनू सूद को दिया श्रेय

गाँव के लोगों ने ट्विटर पर वीडियो शेयर सोनू सूद को इस कार्य के लिए श्रेय दिया। उन्होंने लिखा कि “ये मजाक नहीं है” कडवी सच्चाई है। ट्विटर पर वीडियो आने के बाद री-ट्विट की बौछार लग गयी। सोनू ने भी लिखा कि देश बदल रहा है। साथ ही उन्होंने वहां पर उनके इस सराहनीय कार्य को देखने के लिए कहा कि मैं जल्द ही आउंगा। साथ ही कहा कि अब देश बदल रहा है। आप राष्ट्र से प्रेरित है।

विजयनगरम

विजयनगरम भारत के आंध्र प्रदेश राज्य के विजयनगरम ज़िले का एक नगर है जो भीमुनिपट्टनम बंदरगाह से २५ किमी, उत्तर-पूर्व रेलमार्ग की हाबड़ा-पुरी-वाल्टेयर शाखा पर एक जंकशन है। यहाँ सैनिक छावनी है एवं विजयनगर के जमींदार का निवास स्थान भी है। 

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates