September 21, 2024 1:59 PM

अभिनेता अक्षय कुमार ने बेटे आरव को 18वें जन्म दिन पर विश किया कुछ इस अंदाज में।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
actor akshay kumar ने अपने बेटे आरव भाटिया के जन्म दिन पर बेटे आरव को ऐसे किया विश। लिखा ये संदेश।
  • अक्षय कुमार ने बटे आरव को 18वें जन्म दिन की दी बधाई।
  • कहा तुम्हारा दिल मुझ से 10 गुना बडा, जिससे दुनिया को मिल सकता है लाभ।
  • तुम मुझ से ज्यादा हैंडसम और लंबे हो।

नयी दिल्लीः एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने बेटे आरव भाटिया (Aarav bhatia) को इस अंदाज में विश किया बर्थडे। अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर होली की पुरानी फोटो शेयर की है। जिसमें अक्षय ने बेटे आरव को गोद में उठा रखा है। फोटो को शेयर करते समय उन्होंने कैप्शन में बेटे आरव के लिए प्यार भरा संदेश लिखा है। अक्षय कुमार ने लिखा कि- विश्वास नहीं होता कि यह दिन आ गया है। मेरे बेटे को 18वें जन्म दिन की बहुत-बहुत बधाई।

ये भी पढें- अक्षय कुमार ने मदर्स डे पर दिया था क्या संदेश

आगे उन्होंने लिखा, ‘कि तुम चाहे बडे हो या छोटे मैं तुम्हें ऐसे ही गोद में उठाउंगा, जबतक वह दिन नहीं आ जाता कि तुम मुझे गोद में नहीं उठा लेते। तुम मुझ से ज्यादा लंबे व स्मार्ट हो और तुम्हारा दिल मुझ से 10 गुना ज्यादा बढा है। इसका फायदा दुनिया को मिल सकता है।

अक्षय कुमार के बेटे आरव भाटिया

अक्षय कुमार के हैं दो बच्चे

आप को बता दें कि आरव भाटिया (Aarav bhatia) का जन्म 15 सितंंबर 2002 को हुआ था और वह 18 वर्ष के हो गये हैं। आरव, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे हैं। आरव के अलावा अक्षय के एक बेटी भी है। जिसका नाम “नितारा कुमार” है। नितारा का जन्म 2012 में हुथा, वह 12 वर्ष की हैं।

ये भी पढें- अभिनेत्री कंगना रनौत की ड्रग्स मामले में होगी जांच, अध्ययन सुमन को बनाया आधार

अक्षय कुमार के यदि वर्कफंट की बात करें तो अक्षय इस समय स्कॉटलैंड में हैं और “फिल्म बेलबॉटम” की शूटिंग कर रहे हैं। इसमें उनके साथ अभिनेत्री वाणी कपूर, अभिनेत्री हुमा कुरैशी नज़र आने वाली हैं।

Akshay kumar की फिल्म बेलबॉटम

फिल्म का निर्देशन अक्षय कुमार और रंजीत एम तिवारी ने किया है। बेलबॉटम स्पाय थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी ने पूजा फिल्म्स और एम्मी एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर किया। 

ये भी पढें- मेरा ऑफिस तोडकर शिवसेना ने लोकतंत्र की हत्या की है, कंगना

अभिनेता अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और कुछ न कुछ शेयर करते रहते है। वह तरह-तरह के फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। उनके फैंस भी उनको बहुत प्यार करते हैं। इसी लिए अक्षय कुमार अपने फैंस को अक्कियन्स बुलाते हैं। वह जब भी अपने फैंस के साथ बातचीत करते हैं, तो एक बात कहना कभी नहीं भूलते हैं कि, “वह आप हैं तो हम हैं”।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates