September 21, 2024 6:17 PM

Bollywood Actress Sara Ali Khan का ये फोटो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल जाने क्यूं।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
Bollywood Actress Sara Ali Khan का सोशल मीडिया पर ये फोटो हो रहा है वायरल।
  • बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान का ये फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।
  • फोटो में Actress Sara Ali Khan एक बेहद अलग अंदाज में नज़र आ रही हैं।
  • फैंस ने मात्र 5 घंटे में दिये 10 लाख लाइक्स।

नयी दिल्लीः फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं। फिर चाहें उनके Attractive photos हों या वायरल वीडियो। कभी वह अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ गेम्स मस्ती करती नज़र आती हैं तो कभी साइक्लिंग करती नज़र आती हैं। ऐसा हम इस लिए कह रहे हैं कि कुछ समय पहले Bollywood Actress Sara Ali Khan भाई इब्राहिम के साथ साक्लिंग मस्ती करती नजर आयीं थी। सारा अली को अपने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचना अच्छी तरह आता है।

अभिनेत्री सारा के इस बेबाक फोटो को इंटरनेट पर फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। मात्र 5 घंटे में 10 लाख से ज्यादा लोगों ने फोटो को लाइक किया है तो वहीं 4 हजार से ज्यादा फैंस ने कमेंट बोक्स में कमेंट किया है।

अभिनेत्री सारा अली खान

सारा अली खान का वर्कफ्रंट

एक्ट्रेस सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री बहुत जल्द ‘फिल्म कुली नंबर वन’ में अभिनेता वरुण धवन के साथ नज़र आने वाली हैं। ‘फिल्म कुली नंबर वन’ डेविड धवन द्वारा निर्देशित और वाशु भगनानी द्वारा निर्मित फिल्म है । यह 1995 में गोविंदा की फ़िल्म का रीमेक है। फिल्म ‘कुली नंबर वन’ में वरुण और सारा मुख्य किरदार में नज़र आने वाले हैं। जिसमें एक लड़की अपने पिता के मर्जी के बिना कुली से प्यार करती है।

Actress Sara Ali Khan अतरंगी में आयेंगी नज़र।

अभिनेत्री सारा अली खान हिन्दी फिल्म “अतरंगी” में अभिनेता अक्षय कुमार और तमिल सिनेमा के एक्ट्रेस धनुष के साथ नज़र आने वाली हैं। ‘फिल्म अतरंगी’ की रिलीज डेट 2021 की है। यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। जिसका निर्देशन अयानंद एल राय ने किया है और इसमें सारा अली खान और धनुष मुख्य भूमिकाओं में हैं, जिसमें अक्षय कुमार एक विस्तारित कैमियो में दिखाई देंगे। 

Also Read- उर्वशी रौतेला और ईशा गुप्ता को लॉकडाउन में आ रही है समुंद्र बीच की याद। अभिनेत्रियों ने बिकनी में शेयर कीं ये फोटो!

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates