September 21, 2024 1:13 PM

हाथरस गैंगरेप केसः अक्षय के बाद अब करीना कपूर का फूटा गुस्सा।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
हाथरस गैंगरेप पर अब करीना कपूर खान का फूट्टा गुस्सा।

नई दिल्लीः हाथरस गैंगरेप को लेकर अब अभिनेत्री करीना कपूर खान सामने आयी हैं। उन्होंने पीडिता के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। साथ ही उन्होंने लिखा कि आज मैं बहुत परेशान हूं, यह बहुत दुख की बात है। यह एक घृणित पागल दुनिया है जिसमें हम रहते हैं। यह पागल दुनिया पाप से भरी है। आशा करती हूं कि आप को न्याय मिलेगा।

ये भी पढें- क्रिसमस के मौके पर इस तरह नजर आये थे सितारे देंखें फोटो

करीना कपूर सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव।

बॉलीवु़ड अभिनेत्री करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। कभी वह अपने थ्रोबैक पिक्चर्स को सोशल मीडिया पर शेयर करती है। तो कभी मनोरंजन करते वीडियो को सोशल मीडियी पर शेयर करती नज़र आती है। लेकिन बेबो गंभीर मुद्दे पर अपनी राय रखने से भी परहेज नहीं करती हैं। फैंस भी उनके इस अंदाज को खूब पसंद करते हैं।

ये भी पढें- प्रवासी मजदूरों के मसीहा सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिला पॉपकोर्न बेचने वाले बच्चे को ऑनलाइन पढाई के लिए भेजा फोन।

इस लिए आज बेबो ने ये पोस्ट शेयर करते हुए अपना दुख जाहिर किया कि इस घटना के बाद आज वह बहुत दुखी हैं। अक्षय कुमार के बाद आज करीना की ओर से हाथरस गैंगरेप पीडित के लिए आवाज उठी । इन के अतिरिक्त फिल्म जगत से हाथरस की गुडिया के इंसाफ के लिए कोई आवाज नहीं उठी।

अभिनेता सोनू सूद ने इस इंडोनेशिया में फसे इस बैंडमिटन खिलाडी को पहुंचाया उसके घर, सरकार से नहीं मिली थी कोई मदद।

योगी सरकार पर उठ रही हैं उंगलियां

उत्तर प्रदेश के जिले हाथरस में एक दलित समाज की लडकी से हुए गैंगरेप के बाद दिल्ली एम्स में उसकी मृत्यु हो गयी है। पीडिता की मौत के बाद योगी सरकार ने आननफानन में पीडिता के शव को उसके गांव ले जाकर दाह संस्कार कर दिया।

क्षेत्रीय न्यूज चैनल “भारत समाचार” के अनुसार, दाह संस्कार को आननफानन में रात में ही कर दिया गया. योगी सरकार पर ये भी उंगलिया उठ रही हैं कि शव जल्दी से सुपुर्दे खाक हो जाए इसके लिए पेट्रोल का प्रयोग किया गया।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates