September 22, 2024 1:47 AM

Kangna Ranaut: हाईकोर्ट के रोकने के बावजूद मेरा ऑफिस तोडकर शिवसेना ने लोकतंत्र की हत्या की है।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
शिवसेना ने मेरा ऑफिस तोडकर लोकतंत्र की हत्या की हैः Kangna Ranaut

नयी दिल्लीः Bollywood actress Kangna Ranaut और शिवसेना के बीच तनातनी है कि खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। जहां कल शिवसेना ने अभिनेत्री के ऑफिस को तोडने का नोटिस जारी किया था, तो वहीं आज सुबह होते ही बीएमसी के अधिकारी जेसीबी लेकर Kangna Ranaut ऑफिस पहुंच कर तोड-फोड करने लगे व उन्होने कंगना के ऑफिस में तोड फोड की।

ये भी पढें-अब Actress Kangna Ranaut की ड्रग्स मामले में होगी जांच। अभिनता अध्ययन सुमन के पूर्व ब्यान को बनाया आधार।

कंगना ने ताबड तोड ट्विटर पर दो वीडियो जारी कर इसे लोकतंत्र पर हमला बोला है। और शिव सेना को बाबर व ऑफिस तोडने आये अधिकारियों को बाबर की सेना कह संबोधित किया है। तो वहीं “ भारतीय कामगार सेना के सदस्यों” (शिव सेना से जुडे श्रमिक संघ) ने छत्रपति शिवाजी महाराज हवाई अड्डे के बाहर कंगना के खिलाफ जम कर विरोध प्रदर्शन किया।

ये बी पढें- कंगना के ट्विट में नहीं है कोई धमकी या शिकायत, शिव सेना दबाना चाहती है आवाजः महिला आयोग की अध्यक्ष

बॉम्बे हाईकोर्ट ने तोडने पर लगाई थी रोक।

कंगना राणावत के ऑफिस को बॉम्बे हाईकोर्ट ने तोडने पर स्टे लगाया हुआ था। फिर भी बीएसी के अधिकारियों ने कंगना का ऑफिस तोड दिया। जिसे अभिनेत्री कंगना राणावत ने ‘लोकतंत्र की हत्या’ कह कर बीएमसी और शिवसेना पर हमला किया है।

ऑफिस तोडने से पहले कल बीएसी ने कंगना राणावत को नोटिस जारी किया था। जिसको कंगना के वकील ‘रिजवान सिद्दीकी’ ने मीडिया को बताया था कि दिया गया नोटिस अवैध है। वे अवैध रुप से परिसर में दाखिल हुए। परिसिर में कोई काम नहीं चल रहा था।

वहीं महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री “देवेंद्र देवेंद्र फडणवीस ने एक निजी हिन्दी चैनल को दिये साक्षात्कार में इसे बदले की भावना की कार्यवाही बताया है। उन्होंने कहा कि शिवसेना बदले की भावना से कंगना पर सिकंजा कस रही है।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates