September 21, 2024 12:21 PM

राहुल गांधी का BJP पर वार, कहा कोरोना में खूब पकाए ख्याली पुलाव, स्थित सामने.

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
कांग्रेसी के पूर्व अध्यक्ष ने ये कह BJP पर निशाना साधा है कि कोरोना काल में भाजपा ने कोरोना से लेकर चीन के मुद्दे तक खूब ख्याली पुलाव पकाए हैं। लेकिन स्थिति अब साफ है।

नयी दिल्लीः राहुल गांधी ने फिर भाजपा (BPJ) पर ये कह कर निशाना साधा है कि बीजेपी ने कोरोना काल में खूब ख्याली पुलाव पकाए हैं। चाहें मुद्दा चीन का हो, आरोग्य सेतू का हो, 20 लाख करोड़ पैकेज का हो, आत्मनिर्भर बनो का हो, और चाहें सीमा में घुसी सुरक्षा का हो। लेकिन सच्चाई सब के सामने है।

अभिनेता सोनू सूद ने मां के नाम लॉन्च की स्कॉलरशिप, कहा हिन्दुस्तान बढेगा जभी, जब पढेंगे सभी।

21 दिन में कोरोना को हराएंगे

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया कि उन्होंने पांडव और कौरवों का उदाहरण देकर कहा था कि, कोरना को 21 दिन में हराएंगे। उन्होंने कहा था कि 21 दिन लॉकडाउन रहिए । 21 दिन के बाद कोरोना पर विजय पा लेंगे। लेकिन हुआ कुछ नहीं।

आरोग्य सेतू एप सुरक्षा करेगा।

राहुल गांधी ने भाजपा (BJP) व प्रधानमंत्री को आरोग्य सेतू एप को लेकर भी कटघरे में लिया। उन्होंने कहा था कि, आरोग्य सेतू ऐप सुरक्षा करेगा लेकिन सारे दावे खूखले निकले। यह सब जान चुके हैं। वह बार-बार आरोग्य सेतू ऐप को कटघडे में लेते रहें हैं।

20 लाख करोड़ का पैकेज

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के 20 लाख करोड के पैकेज को भी हवा में उडा दिया उन्होंने कहा, मोदी सरकार ने जनता को बेवकूफ बनाया है। 20 लाख का पैकेज दिखावाा है।

आत्म निर्भर बनो

राहुल गांधी ने भाजपा (BJP) और प्रधानमंत्री पर ये कह कर निशाना साधा कि आत्मनिर्भर बनों क्योंकि प्रधानमंत्री जी मोर के साथ व्यस्त हैं। ऐसा हम इस लिए कह रहे हैं कि राहुल गांधी ने कुछ दिन पहले एक ट्विट जारी किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि, ‘कोरोना से आप को अपनी रक्षा स्वयं करनी है। यही है आत्मनिर्भरता । राहुल गांधी आत्मनिर्भर अभिनयान के दावे पर बारबर सवाल उठाते आये हैं।

सीमा में कोई नहीं घुसा

राहुल गांधी चीन के मुद्दे पर भी भाजपा (BJP) प्रधानमंत्री को घेरते आये हैं। उन्होंने शुरु से ही कहा है कि चीन ने हमारी सीमा पर कब्जा किया है लेकिन प्रधानमंत्री क्यों नहीं बता रहे हैं। राहुल ने गलवान वैली में प्रधानमंत्री के दौरे पर भी उंगली उठायी थी । उन्होंने कहा कि प्रधानमत्री झूठ बोलेते हैं कि चीन ने हमारी जमीन पर कब्जा नहीं किया है।

पीएम केयर्स फंड

राहुल गांधी, पीएम केयर्स फंड को लेकर बराबर हमला बोलते आय़े हैं। राहुल ने प्रधानमंत्री पर ये कह कर आरोप लगाया है कि प्रधान मंत्री जी ने आपदा में अवसर का फायदा उठाया है। प्रधानमंत्री ने कोरोना का फायदा उठा कोर फंड एकत्रित किया है।

ये भी पढें- महोबा व्यापारी की हत्या को लेकर योगी आदित्यनाथ को ऐसे घेरा ‘आप नेता संजय सिंह ने।

स्थिति संभली हुयी है।

राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ये कह कर हमला बोला है कि आज कोरोना के केस लाखों में हो रहे हैं. लेकिन प्रधानमंत्री कहते हैं कि स्थिति संभली हुयी है। कोरोना ने रोजगार और आर्थिक स्थिति को चौपट कर दिया है लेकिन प्रधानमंत्री जी कहते हैं कि स्थिति संभली है।

ये भी पढें- प्रधानमंत्री ने टैक्स सिस्टम मे किये भारी बदलाव।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates