September 21, 2024 4:36 PM

अब Actress Kangna Ranaut की ड्रग्स मामले में होगी जांच। अभिनता अध्ययन सुमन के पूर्व ब्यान को बनाया आधार।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
Bollwood actress kangna ranaut की ड्रग्स मामले में होगी जांच। अभिनेता अध्ययन सुमन के पुराने ब्यान को बनाया आधार।

नयी दिल्लीः Bollywood actress Kangna Ranaut और महाराष्ट्र सरकार के बीच अभी तक तो जुबानी जंग चल रही थी लेकिन अब महाराष्ट्र सरकार ने काग़जी कार्यवाही करनी शुरु कर दी है। कुछ समय पहले जहां बीएमसी ने कंगना के मकान को फालतू हिस्से को तोडने का नोटिस जारी किया था। तो वहीं अब कंगना पर ड्रग्स मामले को लेकर महाराष्ट्र सरकार शिकंजा कसने की तैयारी में है।

आप को बता दें कि कंगना ने कुछ समय पहले एक वीडियो जारी करके शिवसेना नेता संजय रावत पर ये कह कर हमला बोला था कि 9 सितंबर को मैं मुंबई आ रही हूं। जो उखाड पाना उखाड लेना। तो वहीं आज 9 सितंबर 2020 के दिन शिव सेना ने Actress Kangna Ranaut पर बडा हमला बोला है। महाराष्ट्र सरकार के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बतायाकि ड्रग्स मामले में कंगना पर जांच की जाएगी।

अध्ययन सुमन के पुराने ब्यान को बनाया आधार।

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सूचना दी कि महाराष्ट्र के दो MLAs प्रताप सरनाइक और सुनील प्रभू केअनुरोध पर मैंने विधान सभा में जबाव दिया और कहा कि Actress Kangna Ranaut के संबंध अभिनेता अध्ययन सुमन के साथ थे। जिसमें अध्ययन सुमन ने एक साक्षात्कार में कहा था कि वह ड्रग्स लेती हैं और मुझे (अध्ययन सुमन) भी ड्रग्स लेने के लिए मजबूर करती है। इस लिए मुंबई पुलिस इस पर गौर करेगी।

Actress kangna Ranaut और अध्ययन सुमन

आप को बता दें कि अभिनेता अध्ययन सुमन और अभिनेत्री कंगना राणावत कुछ साल पहले Relationship में थे। अध्ययन सुमन, अभिनेता शेखर सुमन और अलका सुमन के पुत्र हैं। लेकिन वह फिल्मों में कुछ खाश कमाल नहीं दिखा पाए हैं।

अध्ययन की प्रथम फ़िल्म अनिल देवगन द्वारा निर्देशित और कुमार मंगत द्वारा निर्मित हाल-ए-दिल  थी। उनकी प्रथम सफल फ़िल्म  इमरान हाशमी और कंगना राणावत द्वारा अभिनीत २००9 में प्रदर्शित फ़िल्म राज़ 2 थी। उन्होंने महेश भट्ट की फ़िल्म जश्न्न में काम किया और फिर वह अजय देवगन और तमन्ना के साथ २०१३ में प्रदर्शित फिल्म  हिम्मतवाला  में नज़र आये थे।

ये भी पढें- महिला आयोग की अध्यक्ष ने कहा कि कंगना के ट्विट में नही है कोई धमकी भरा संदेश, शिवसेना क्यों भडक रही है।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates