September 20, 2024 9:18 PM

Pregnant kareena kapoor की मां की ये स्वीट मालिश इंटरनेट पर हो रही है वायरल।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
Pregnant kareena kapoor की मां बबीता कपूर की बेटी की स्वीट मालिश की । अब इंटरनेट पर हो रही है वायरल

नयी दिल्लीः बॉलीवु़ड अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। कभी वह अपने थ्रोबैक पिक्चर्स को सोशल मीडिया पर शेयर करती है। तो कभी मनोरंजन करते वीडियो को सोशल मीडियी पर शेयर करती नज़र आती है। लेकिन बेबो गंभीर मुद्दे पर अपनी राय रखने से भी परहेज नहीं करती हैं। फैंस भी उनके इस अंदाज को खूब पसंद करते हैं। ये भी पढें अभिनेता एज़ाज खान निक्की तंबोली के सामने रोये फूट-फूट के, कहा मैंने किसी का इस्तेमाल नहीं किया।

View this post on Instagram

Maa ke haath ka… maalish 💯💯❤️❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

करीना अपनी मां ‘बबीता कपूर से मालिश का मजा ले रही हैं और यही कैप्शन में करीना कपूर ने पोस्ट शेयर करते समय लिखा। करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने लिखा ‘मां के हाथ का मालिश’। वर्तमान में करीना कपूर प्रेगनेंट हैं और वह अपना सारा समय अपनी प्रेगनेंसी पर दे रही हैं। इस लिए बेबो अपने खाने-पीने का विशेष ध्यान रखती हैं। इस लिए उनका ख्याल उनकी मां ‘बबीता कपूर’ भी रखती हैं। ये भी पढें-अभिनेत्री काजल अग्रवाल आज बिजनेस मैन गौतम किचलू से रचा रही हैं शादी, शेयर की हल्दी की फोट

जल्दी ही बेबो के बेबी बंप की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुयी थी। लेकिन बेबो भी अपनी हर एक्टिविटी फैंस से शेयर करती हैं। ये भी पढें- ये अभिनेत्रियां हुयी प्रेगनेंट, सोशल मीडिया पर वायरल हैं बेबी बंप फोटोस।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates