September 21, 2024 3:15 AM

Arnab Goswami की गिरफ्तारी पर गृहमंत्री अमित शाह ने की निंदा कहा,सत्ता का दुर्पयोग आपातकाल की याद दिलाता है।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
Arnab Goswami की गिरफ्तारी पर गृहमंत्री अमित शाह ने की निंदा कहा,सत्ता का दुर्पयोग आपातकाल की याद दिलाता है।

नयी दिल्लीः पत्रकार अरनब (Arnab Goswami) की गिरफ्तारी को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने निंदा की है। उन्होंने लिखा कि रिपब्लिक टी.वी और अरनब गोस्वामी के खिलाफ राज्य की सत्ता का दुर्पयोग व्यक्तिगत स्वतंत्रता और लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर हमला है। हमें यह आपातकाल की याद दिलाता है।

आगे उन्होंने कहा कि,कांग्रेस और उनके सहयोगियों ने एक बार फिर लोकतंत्र को शर्मसार कर दिया है। हमें यह आपातकाल की याद दिलाता है कि फ्री प्रेस पर हमला होना चाहिए। इसका विरोध होगा। वहीं केंद्री मंत्री प्रकाश जावडेकर ने भी इसका विरोध किया है। उन्होंने भी ट्विटर पर ट्वीट के जरिए अरनब की गिरफ्तारी की निंदा की है।

Arnab Goswami ने लगाए मारपीट का आरोप

वहीं अरनब गोस्वामी ने मुंबई पुलिस के ऊपर मार पीट का आरोप लगया है। अरनब को गिरफ्तार कर ले जा रही पुलिस वैन से चलते-चलते मीडिया के कैमरों से कहाकि मुझे पुलिस ने मारा है।

वहीं अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक वीडियो जारी कर उद्धव ठाकरे पर हमला बोला है। कंगना ने उद्धव पर जम कर हमला बोला और उद्धव सरकार को सोनिया सेना बताया तो वहीं राहुल गांधी को पप्पू कहा। कंगना ने कहा कि जब आप पप्पू जैसे काम करोगे तो पप्पू ही कहलाओगे।

अभिनेत्री कंगना रनौत जमकर बसरी उद्धव ठाकरे पर।

अनिल देशमुख

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देश मुख ने एक ब्याज जारी कर कहा कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है। महाराष्ट्र पोलिस अपना काम कर रही है। महाराष्ट्र पोलिस अपना काम कानूनी प्रक्रिया के हिसाब से कर रही है।

क्या है पूरा मामला?

यह मामला साल 2018 का है, जब 53 वर्षीय इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी मां कुमुद नाइक ने मई 2018 में अलीबाग में आत्महत्या कर ली थी। पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला था, जिसमें कथित तौर पर कहा गया है कि अर्नब गोस्वामी और दो अन्य लोगों ने उन्हें 5.40 करोड़ रुपये का भुगतान नहीं किया था। इस कारण उनकी आर्थिक स्थिति बिगड़ गई और उन्हें यह कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ा। 

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates