September 21, 2024 12:18 AM

Anil Kapoor ने फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ के सेट पे वाइफ सुनीता के साथ मनाया अपना 64 वां बर्थडे।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
Anil Kapoor ने फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ के सेट पे वाइफ सुनीता के साथ मनाया अपना 64 वां बर्थडे।

नयी दिल्लीः अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) आज 64 साल के हो गये हैं, वैसे तो अनिल कपूर की गिनती सीनियर सिटीजन में होती है लेकनि क्या अनिल कपूर को देख कर ऐसा लगता है कि वह सीनियर सिटीजन हैं। फिल्मी जगत का यह सितारा आज भी अपनी फिटनेस के दम पर नौजवानों को फेल कर रहा है। ये भी पढें- Rajinikanth की फिल्म ‘अन्नाथे’ की रोकी गयी शूटिंग, लेकिन थलाइवा की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव।

Anil Kapoor  ने फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ के सेट पे वाइफ सुनीता के साथ मनाया अपना 64 वां बर्थडे।
अभिनेता, अनिल कपूर

अनिल कपूर (Anil Kapoor) फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ की शूटिंग में व्यस्थ हैं, इसीलिए उन्होंने अपने को-स्टार वरुण धवन, कियारा अडवानी, नीतू सिंह और अपनी पत्नि सुनीता कपूर के साथ अपना जन्म दिन मनाया। ये भी पढें- जीजा साले की जबरदस्त केमेस्ट्री सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम’ का टीजर आउट

अनिल कपूर का जन्म 24 दिसंबर 1956 को मुंबई के चेम्बूर में हुआ था। उनके पिता एक फिल्म निर्माता थे। इस लिए अनिल कपूर का फिल्मों से पुराना नाता है। अनिल कपूर ने अपने करियर की शुरुआत एक बैकग्राउन्ड डांसर के रुप में की थी और युवा पीडी के लिए आज वह बॉलीवुड के एक प्रेरणा स्रोत हैं। पढें- मिस बर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने मालदीव के समुंदर बीच से शेयर की हॉट फोटो, फैंस कर रहे हैं बार-बार शेयर

Anil Kapoor के जन्म दिन पर रिलीज हो रही है एके बनाम एके

सुपर स्टार अनिल कपूर के जन्म दिन पर ही आज उनकी फिल्म ‘एके बनाम एके’ रिलीज हो रही हैं। जो खूब सुर्खियां बटोर रही है। ‘एके बनाम एके’ हिन्दी भाषा की ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर फिल्म है जिसका निर्देशन विक्रमादित्य मोटवाने और सितारे अनिल कपूर और अनुराग कश्यप कर रहे हैं। पढें- सिंगर नेहा कक्कर ने अपनी प्रेग्नेंसी की फोटो सोशल मीडिया पर की शेयर, फैंस आश्चचर्यचकित।

अविनाश संपत द्वारा लिखित, फिल्म एक फिल्म निर्देशक का अनुसरण करती है जो एक स्टार की बेटी का अपहरण कर लेता है और उसे गोली मार देता है क्योंकि स्टार उसे खोजता है।  इस फिल्म के प्रमोशन का अजीबो-गरीब नुकसा निकाला गया है। इसमें अनुराग कश्यप और अनिल कपूर जम कर एक-दूसरे की बुराई करते नज़र आते हैं।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates