September 21, 2024 12:02 AM

प्रेग्नेंसी के दौरान भी अनुष्का शर्मा ने नहीं छोडा इस योगा आसन को।पति विराट कोहली ने दिया साथ।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
प्रेग्नेंसी के दौरान भी अनुष्का शर्मा ने नहीं छोडा इस योगा आसन को।पति विराट कोहली ने दिया साथ।

नयी दिल्लीः फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (anushka sharma) इन दिनों प्रग्नेंट हैं और अपनी प्रग्नेंसी की तस्वीरें वह कई बार सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं। पहले उन्होंने अपने प्रग्नेंट होने की खबरें फैंस के साथ शेयर की फिर अपने बेबी बंप फोटोस को सोशल मीडिया पर अपलोड किया।

आज अनुष्का शर्मा (anushka sharma) ने इस योगा आसन की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है। जिसमें वह योगा आसन कर रही हैं और उनको सपोर्ट दे रहे हैं उनके पति विराट कोहली (Virat kohli)

अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते समय लिखा- यह किसी के लिए भी ऐसी मुश्किल एक्सरसाइज (exercise) है। जिसमें पैरों को ऊपर करना पडता है और सिर को नीचे करना पडता है। इसे ‘हैंड्स डाउन और लेग अप’ कहते हैं।

उन्होंने आगे बताया कि योगा मेरे जीवन का एक बडा हिस्सा है, मेरे डॉक्टर ने सिफारिश की, कि मैं ऐसे सभी आसन कर सकती हूं जो मैं गर्भवती होने से पहले कर रही थी। जोकि उचित सोपर्ट के साथ मोड़ और चरम को आगे झुकाता है।

शीर्षासन के तौर पर जिसे मैं कई वर्षों से कर रही हूं इस लिए मैंने यह सुनिश्चित किया है कि मै सपोर्ट के लिए दीवार का प्रयोग करुं और मेरे हैंडसम पति भी मेरे कोच के साथ-साथ मेरा सपोर्ट व साथ दे रहे हैं।

पति विराट कोहली देते है पत्नि का साथ व सपोर्ट

मेरे पति ने बैलेंस संतुलन में जिस तरह से मेरा साथ दिया है, वह मेरे लिए एक अतिरिक्त सुरक्षा है। मैंने यह योगा आसान अपनी कोच @eefa_shrof की देख रेख में किया है, जो योग आसन के दौरान मेरे साथ थे। मुझे खुशी है कि मैं अपनी गर्भ अवस्था में भी अपने योगा आसन को जारी रख सकी।

अनुष्का सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और तरह-तरह की पोस्ट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। कभी वह अपने थ्रोबैक फोटोस को शेयर करती हैं, तो कभी अपने वीडियोस को।

ये भी पढें- आज अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर हो सकती हैं शिवसेना में शामिल।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates