September 20, 2024 6:03 PM

सिंगर सुनिथा ने तेलगू मीडिया मालिक से ऑफिसियली की इंगेजमेंट।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
तेलगू की मशहूर गायिका Sunitha Updadrashta ने तेलगू मीडिया मालिक से आज इंगेजमेंट सेरेमनी की ।

हैदराबादः तेलगू की मशहूर गायिका Sunitha Updadrashta ने तेलगू मीडिया मालिक से आज इंगेजमेंट सेरेमनी की । जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इंगेजमेंट सेरेमनी (Engagement Ceremony) आज सुबह की गयी है।

सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाह फैल रही थी कि Sunitha Updadrashta ने अपनी इंगेजमेंट का कोई ऑफिसियली अनाउंसमेंट नहीं किया जिसका सुनीता ने खंडन किया है। सुनीता का कहना है कि उन्होंने सुबह ही अपने इंगेजमेंट की तस्वीरे अपने सोशल मीडिया इंस्टा पर शेयर की है।

जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने तेलगू डिजटल मीडिया हाउस (Telugu digital media house.) के सीनियर एक्जेक्यूटिव (Senior Executive) राम के साथ इंगेजमेंट की है।

Sunitha Updadrashta ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि “हर माँ की तरह, मैं अपने बच्चें को अच्छी तरह से सेटल होने का सपना देखती हुं। साथ ही मुझे उन अदभुद और विचारशील बच्चों और माता पिता का आशीर्वाद प्राप्त है जो मुझे हमेशा जीवन में अचछी तरह बसना देखना चाहते हैं……. आखिर कार वह क्षण आ गया है।

राम ने एक केयरिंग फ्रेंड (caring friend) के रुप में मेरे जीवन में प्रवेश किया है. हम दोनों बहुत जल्द ही विवाह के बंधन में बधने वाले हैं। मेरे सभी शुभचिंतकों को धन्यवाद, जो समझते हैं कि मैं अपने जीवन को बहुत निजी रखती हूं।

कृप्या समर्थन करें और हमेशा मेरे साथ रहें, “ उन्होंने अपने परिवार की तस्वीरों को अपने फैंस के साथ साझा करते हुए पोस्ट किया है। ये भी पढें- फिल्म ‘भूत पुलिस’ के सेट से जैकलीन ने किस तरह किया योमा गौतम को बर्थडे विश

Sunitha Updadrashta दूसरी बार कर रही हैं शादी।

Sunitha Updadrashta दूसरी बार शादी कर रही हैं। उनकी पहली शादी 19साल की उम्र में किरन कुमार गोपाराजू (Kiran Kumar Goparaju) से हुयी थी। उनकी पहली शादी से उनके बच्चें हैं, जिनका नाम आकाश गोपाराजू (Aakash Goparaju) और श्येरा गोपाराजू (Shreya Goparaju) है।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates