September 21, 2024 12:20 AM

Rajinikanth को ब्लड प्रेशर में गंभीर उतार-चढाव (blood fluctuation) के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

हैदराबादः सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) को ब्लड प्रेशर (blood pressure) में गंभीर उतार-चढ़ाव ’के कारण हैदराबाद (Hyderabad) के जुबली हिल्स,के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये भी पढें- क्रिसमस डे पर सुजेन खान ने शेयर की बहुत ही सुन्दर फोटोस देखें।

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) को ब्लड प्रेशर (blood pressure) में गंभीर उतार-चढ़ाव ’के कारण  हैदराबाद (Hyderabad)  के जुबली हिल्स,के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
अभिनेता, रजनीकान्त

अपोलो अस्पताल द्वारा जारी एक बयान बताया गया कि, “श्री रजनीकांत को आज सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह पिछले 10 दिनों से हैदराबाद में ‘अन्नाथे’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। सेट पर 8 लोगों ने कोविद -19 की रिपोर्ट पोजिटिव आयी थी। श्री रजनीकांत को 22 दिसंबर को कोविद -19 के लिए परीक्षण किया गया था और वे नकारात्मक थे। तब से, उन्होंने खुद को अलग कर लिया और उनकी कड़ी निगरानी की गई।

ये भी पढें- अभिनेता अनिल कपूर ने ‘फिल्म जुग जुग जियो’ के सेट पर इस तरह मनाया अपना 64वां बर्थडे। देखें वीडियो।

हालांकि थलाइवा(Rajinikanth) कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं थे, उनके रक्तचाप (blood pressure) में गंभीर उतार-चढ़ाव दिखाई दिए और इसके लिए और मूल्यांकन की आवश्यकता थी, जिसके लिए उन्हें हैदराबाद (Hyderabad) में भर्ती कराया गया है। जब तक उनका डिस्चार्ज नहीं किया जाएगा, तब तक उनकी अस्पताल में जांच और निगरानी की जाएगी। रक्तचाप में उतार-चढ़ाव और थकावट के अलावा उन्हें कोई परेशानी नहीं है।

ये भी पढें- Rajinikanth की फिल्म ‘अन्नाथे’ की रोकी गयी शूटिंग, लेकिन थलाइवा की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव।

रजनीकांत पिछले 10 दिनों से हैदराबाद में अन्नात्थे की शूटिंग कर रहे थे। सेट पर 8 लोगों का कोरोना पोजिटिव होने के कारण उन्होंने अपने आप को आइसोलेट कर लिया था।पढें- मिस बर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने मालदीव के समुंदर बीच से शेयर की हॉट फोटो, फैंस कर रहे हैं बार-बार शेयर

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates