September 20, 2024 1:53 PM

केजरीवाल यूपी में बदहाल जनता को देंगे फ्री बिजली पानी- आप प्रभारी संजय सिंह।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
केजरीवाल यूपी में बदहाल जनता को देंगे फ्री बिजली पानी- आप प्रभारी संजय सिंह।

नयी दिल्लीः केजरीवाल की ‘आम आदमी पार्टी’ अब यूपी की सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लडेगी। इसका ऐलान स्वंय आज आम आदमी पार्टी के नेता केजरीवाल ने किया है। केजरीवाल ने अपने ब्यान में कहा कि आम आदमी पार्टी अब यूपी को भी वह सब सुविधाएं देगी जो दिल्ली को मिल रही हैं।

तो वहीं आम आदमी पार्टी के प्रभारी संजय सिंह ‘आम आदमी पार्टी को उम्मीद की एक नयी किरण बताया है। संजय सिंह ने कहा कि युपी की जनता पहले से ही कानून व्यवस्था की बदहाली, शिक्षा की बदहाली, स्वस्थ्य सुविधाओं की बदहीली से जूझ रही है। ऐसे में ‘आम आदमी पार्टी’ उम्मीद की एक नयी किरण के रुप में होगी।

ये भी पढें- केजरीवाल की ‘आम आदमी पार्टी अब यूपी की सभी सीटों पर 2022 में लडेगी विधानसभा चुनाव।

संजय सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता बदहाली से त्रस्त है और वह उत्तर प्रदेश में उपस्थित सभी पार्टियों से ना उम्मीद हो चुकी है। दिल्ली की तरह आखिर उत्तर प्रदेश के लोगों को फ्री बिजली क्यूं नहीं मिल सकती? आखिर उत्तर प्रदेश के लोगों को मोहल्ला क्लीनिक क्यूं मिल सकता ? फ्री पानी की व्यवस्था क्यूं नहीं हो सकती ? इत्यादी। वह सब सुविधाएं जो दिल्ली की जनता को मिल रही हैं, वह उत्तर प्रदेश की जनता को क्यूं नहीं मिल सकती हैं।

संजय सिंह ने महिला सुरक्षा को लेककर आगे कहा कि सीसीटीवी के द्वारा जो इंतजाम दिल्ली में केजरीवाल सरकार कर रही है, वह यूपी को जनता को क्यूं मिल सकते है। इन तमाम उम्मीदों से साथ ‘आम आदमी पार्टी’ 2022 में यूपी का चुनाव लडेगी।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates