September 20, 2024 4:19 PM

Yuvraj singh को हरभजन सिंह ने जन्म दिन की अनोखे अंदाज में दी बधाई।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
Yuvraj singh को हरभजन सिंह ने जन्म दिन की अनोखे अंदाज में दी बधाई।

नयी दिल्लीः भारत को दो बार वर्ल्ड कप में जीत दिला चुके पूर्व क्रिकेटर (Yuvraj Singh) युवराज सिंह का आज 39वां जन्म दिन है। युवराज सिंह को चारों तरफ से जन्म दिन की बधाईयां मिल रही है। लेकिन किसान आंदोलन के कारण युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने अपना जन्म दिन नहीं मनाने का निर्णय लिया है।

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को उनके जन्म दिन पर फैंस के साथ-साथ उनके पूर्व क्रिकेटरों ने भी जन्मदिन की बधाई दी है। पूर्व क्रिकेटर और उनके दोस्त हरभजन सिंह ने उनको एक अनोखे अंदाज में बधाई दी हैं। हर भजन सिंह ने ट्वीट कर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें युवराज सिंह और हर भजन सिंह एक साथ कुछ इस प्रकार हैं।

हर भजन सिंह ने लिखा- हैप्पी बर्थडे ब्रदर @ युवराज स्टॉन्ग.. सिक्सर किंग हैप्पी बर्थडे युवी। वीडियो में हरभजन सिंह ने युवराज सिंह के साथ बिताए कुछ लहमों में दिखाया है कि वह और युराज सिंह किस तरह मौज-मस्ती से साथ में लाइफ एन्जॉय किया करते थे।

युवराज सिंह का जन्म 12 दिसंबर 1981 को चंडीगढ में हुआ था। युवराज सिंह भारत के पूर्व क्रिकेटर (फास्ट बॉलर) व पंजाबी एक्टर योगराज सिंह के बेटे हैं। उन्होंने 20-20 विश्व कप 2007 में इंग्लैंड के खिलाफ एक ओवर की 6 गेंदों में 6 छक्के मार कर विश्व रिकॉर्ड बनाया था। 

ये भी पढें- पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपनी वाइफ व बेटी के साथ मालदीव में इस तरह मनाया बर्थडे।

इसके साथ ही 20-20 में 12 गेंदों में अर्धशतक बनाने का विश्व रिकॉर्ड भी उनके नाम है युवराज सिंह को क्रिकेट विश्व कप 2011 में अहम भूमिका निभाने के कारण मैन ऑफ़ द टूर्नामेंट चुना गया था। युवराज सिंह 1० जून 2019 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं।

नहीं मनाएंगे जन्मदिन

युवराज सिंह ने चल रहे किसान आंदोलन के कारण अपना जन्म दिन न मनाने का निर्णय लिया है और सरकार से ये प्रार्थना की है कि ‘मैं अपना जन्म दिन मनाने के बजाय, हमारे किसान भाइयों और सरकार के बीच चल रही बातचीत में जल्द समाधान के लिए प्रार्थना कर रहा हूं। हमारे किसान हमारे राष्ट्र की जीवन रेखा हैं।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates