September 21, 2024 12:11 AM

मुंबई में भी कल न्यू ईयर पर कोरोना के कारण रहेगा कर्फ्यू। जाने टाइमिंग!

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
नये साल (New year) पर कोरोना वायरस (coronavirus) के कारण लगा नाइट कर्फ्यू (Curfew)

मुंबईः नये साल (New year) के अवसर पर सुरक्षा को देखते हुए कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण मुंबई में आज 11 बजे से कल 6 बजे तक कर्फ्यू (Curfew) रहेगा। ये भी पढेंः नये साल पर टीवी अभिनेत्री निया शर्मा ने शेयर किया टू पीस बिकिनी वीडियो, सोशल मीडिया पर हडकंप

नये साल (New year) के अवसर पर सुरक्षा को देखते हुए कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण मुंबई में आज 11 बजे से कल 6 बजे तक कर्फ्यू (Curfew) रहेगा।
मुंबई पुलिस प्रवक्ता एस चेतैन्या

रात का कर्फ्यू (Curfew) आज 11 बजे से कल सुबह 6 बजे तक रहेगा। 5 या अधिक व्यक्तियों पर रोक लगाने के लिए धारा 144 लगादी गयी है। रेस्टुरेंट, पब, बार, समुद्र तट छत और नावों में किसी भी पार्टी को अनुमति नहीं है। ऐसा करने वालों पर ड्रोन के माध्यम से निगरानी रखी जाएगी। नये साल (New year) पर ये कर्फ्यू (Curfew)कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण सुरक्षा को ध्यान में रख कर लगाया गया है।

शराब पीकर गाडी चलाने वालो को चेतावनी

नये साल पर शराब पीकर गाडी चलाने वालों के लिए मुंबई पुलिस प्रवक्ता एस चेतैन्या का कहना है कि वह शराब पीकर गाडी चलायेंगे और वह सोचते हैं कि वह बच सकते हैं। ऐसा मुमकिन नहीं कि क्यूंकि हम उनके ब्लड सैंपल से पता करलेंगे कि उन्होंने शराब का सेवन किया है या नहीं। हम नये साल (New year) पर ब्रीथलाइसर्स का प्रयोग नहीं करेंगे, सीधा ब्लड सैंपल कलेक्ट करेंगे।

ये भी पढेंः अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कराया Vogue Magazine के लिए फोटोशूट, बेबी बंप शॉआफ करती आयीं नज़र।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates