September 20, 2024 2:46 PM

बालिका वधू में आनंदी की भूमिका निभाने वाली अविका गौर ने कर लिया है अपने आप को इतना फिट।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
बालिका वधू (Balika vadhu) एक्ट्रेस अविका गौर (Avika gor) ने कर लिया है अपने आप को इतना स्लिम कि, बटोर रही हैं सोशल मीडिया पर सुर्खियांय़

मुंबईः बालिका वधू (Balika vadhu) में आनंदी की भूमिका निभाने वाली अविका गौर (Avika Gor) अपने आप को फिट रखने के लिए जीतोड़ वर्कआउट करती हैं। इसी लए अविका गौर ने अपने आप को इतना स्लिम कर लिया है कि जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है। सब उनकी तारीफ कर रहे है।

ये भी पढें- कसौटी जिंदगी की, फेम एक्टर सीज़ेन खान पर अमेरिकी निवासी पाकिस्तानी मूल की महिला ने लागए हैं गंभीर आरोप।

बालिका वधू (Balika vadhu) में आनंदी की भूमिका निभाने वाली अविका गौर (Avika Gor) अपने आप को फिट रखने के लिए जीतोड़ वर्कआउट करती हैं।

अविका गौर (Avika Gor) ने अपने आपको स्लिम करने के बाद अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर अपना एक फोटो शेयर किया है, जो इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो गया है। अविका ने बिकनी में यह पोज पुल के किनारे दिया है। जिसको लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढें- पति से दूर बिपाशा बसु ने अपने जन्म दिन पर पति करन सिंह ग्रोवर को याद कर सोशल मीडिया पर शेयर की रोमैंटिक फोटो।

बालिका वधु (Balika vadhu ) की आनंदी (Avika Gor) ने अपनी स्लिम बॉडी फ्लॉन्ट करने के लिए यह पोस्ट शेयर कर धमाकेदार इंटरी मारी है। उनकी इस पोस्ट को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही शेयर भी कर रहे हैं।

पढेंः नये साल पर टीवी अभिनेत्री निया शर्मा ने शेयर किया टू पीस बिकिनी वीडियो, सोशल मीडिया पर हडकंप

बॉडी पर ध्यान देने के अतिरिक्त अविका आजकल अपनी डांस क्लासेस पर भी खूब ध्यान दे रही हैं।इसके लिए अविका गौर प्रोपर तरीके से डांस क्लासेज ले रही हैं।  ये भी पढें- इन पांच राज्यों में मडरा रहा है बर्डफ्लू का खतरा।

ये भी पढें- नयी साल पर दीपिका पोदुकोण ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर के सारे पोस्ट डिलीट क्यूं किये?

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates