September 20, 2024 9:05 PM

Bipasha Basu Birthday special: जन्म दिन पर बिपाशा से दूर है करन सिंह ग्रोवर, पति को याद कर बिपाशा ने शेयर की ये तस्वीरें।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
Bipasha Basu Birthday special: जन्म दिन पर बिपाशा से दूर है करन सिंह ग्रोवर, पति को याद कर Bollywood actress बिपाशा ने शेयर की ये तस्वीरें।

मुंबईः बॉलीवुड (Bollywood)अभिनेत्री बिपाशा बसु (Bipasha Basu) भले ही लंबे समय से फिल्मों से दूर हो लेकिन उनके अंदाज के अब भी सभी दिवाने हैं। बॉलीवुड (Bollywood ) फिल्मो में बिपाशा बसु (Bipasha basu) ने एक्टिंग के दम पर एक अलग ही जगह बनायी है। उनके इंटिंमेट सीन के आज भी सभी दीवाने हैं।

Bollywood actress Bipasha Basu ने पति करन सिंह ग्रोवर को याद कर शेयर की तस्वीरें। जन्म दिन पर पत्नि से दूर हैं करन।
अभिनेत्री बिपाशा बसु अपने जन्म दिन पर पति करन सिंह ग्रौवर के साथ

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) आज 42 साल गी हो गयी हैं। उनका जन्म 7 जनवरी 1979 को नयी दिल्ली में हुआ थ।। बॉलीवुड (Bollywood) में बिपाशा 1996 से सक्रिय हैं और लगभग पिछले पांच साल से वह फिल्मों से दूर भी हैं। ये भी पढें- इन पांच राज्यों में मडरा रहा है बर्डफ्लू का खतरा।

Bollywood actress Bipasha Basu आज 54 साल की हो गयी हैं।

बिपाशा बासु के पति करन सिंह ग्रोवर उनके जन्म दिन पर उनके साथ नहीं हैं। इस लिए बिपाशा ने करन सिंह को याद कर ये तस्वीरें सोशल मीडियी पर शेयर की हैं। तस्वीरों में दोनों पति पत्नि रोमैंस के मू़ढ में नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें उन्होंने आज से तीन दिन पहले शेयर की है। ये भी पढें- टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने न्यू ईयर पर शेयर किया टू पीस बिकनी फोटो, फैंस शॉक्ड

Bollywood actress Bipasha Basu का जन्म 7 जनवरी 1979 को नयी दिल्ली में हुय़ा था।

तस्वीरों के माध्य से बिपाशा ने ये दिखाने की कोशिश की है कि वह अपने पति करन सिंह ग्रोवर से कितना प्यार करती हैं। उन्होंने करन से 2016 में शादी की थी। तब से वह एक साथ कई जगह पर एक सथ स्पोट होते देखे गये है।

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु अपने जन्म दिन पर याद कर रही हैं पति करन सिंह ग्रोवर को।

जहां बिपाशा अपने पति को याद कर सोशल मीडिया का सहारा लेती हैं वहीं उनके हबी करन सिंह ग्रोवर भी अपनी पत्नि को बर्थडे विश करना कैसे भूल सकते है। करन ने आधी रात को वीडियो कॉल के माध्यम से पत्नि बिपाशा को जन्मदिन की बधाई दी।

ये भी पढें- ‘कसौटी जिंदगी की’ के फेम एक्टर सीज़ेन खान पर पाकिस्तान मूल की अमेरिकी महिला ने क्यूं लगाए हैं गंभीर आरोप?

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates