September 20, 2024 12:21 PM

दुनिया की सबसे कम उम्र की अरबपति काइली जेनर ने ये वीडियो शेयर कर उडाए सबके होश।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
  • काइली जेनर दुनिया के सबसे अमीर लोगों में से एक हैं।
  • उन्होंने फोर्ब्स का सबसे उम्र की अरब पति होने का खिताब भी जीता है।
  • काइली सोशल मीडिया पर बराबर एक्टिव रहती हैं और कुछ कुछ शेयर करती रहरी हैं।

नयी दिल्लीः काइली जेनर ( Kylie Jenner) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और कुछ न कछ शेयर करती रहती हैं। कभी वह अपने हॉट व बोल्ड तस्वीरों को शेयर करती नज़र आती हैं, तो कभी हॉट व बोल्ड वीडियोस को। इसी क्रम में आज काइली जेनर ( Kylie Jenner) ने एक एक तस्वीर के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

काइली जेनर ( Kylie Jenner) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और कुछ न कछ शेयर करती रहती हैं। काइली ने इस हॉट व बोल्ड वीडियो से उडाए सबके

काइली जेनर ( Kylie Jenner) ने टू पीस बिकनी में वीडियो व फोटो शेयर किया है जिसको फैंस बार-बार देख रहे हैं और कमेंट बोक्स में कमेंट भी करते नजर आ रहे हैं

काइली जेनर अपना ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर बिताती नज़र आती हैं और ऐसे ही वीडियो और तस्वीरों के माध्यम से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती नज़र आती हैं।ये भी पढें- Eid पर सिनेमा घरों में रिलीज होगी Salman Khan की फिल्म “Radhe” सोशल मीडिया पर शेयर की जानकारी।

काइली जेनर ( Kylie Jenner) के बारे में

काइली जेरन की ऐसी पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। काइली जेनर की इन तस्वीरों को देख कमेंट बोक्स में कोई कह रहा है बॉव, कोई कह रहा है ‘सो हॉट’ काइली जेनर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, फोर्ब्स पत्रिका (Forbes Magazine) ने साल 2020 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सिलेब्स की लिस्ट जारी की है।

इस लिस्ट में सबसे पहले पायदान पर हैं अमेरिकी मीडिया पर्सनैलिटी और रियलिटी टीवी स्टार काइली जेनर (Kylie Jenner) । वह एक कॉस्मेटिक कंपनी काइलीकॉस्मेटिक्स की मालकिन हैं। इस कंपनी की शुरुआत साल 2016 में हुई थी और कंपनी की वेल्यू 90 करोड़ डॉलर से भी अधिक बताई जा रही है।

ये भी पढें- बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने फिल्म ‘तांडव’ को अमेज़न प्राइम वीडियो से हटाने के लिए भेजा ‘लीगल नोटिस’

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates