September 20, 2024 5:09 PM

प्रियंका चोपडा और राजकुमार राव फिल्म ‘वाइट टाइगर’ को लेकर इस तरह करते दिखे मस्ती।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

मुंबईः अभिनेत्री प्रियंका चोपडा (Priyanka Chopra) और राजकुमार रॉव (Rajkummar Rao) की नयी फिल्म ‘वाइट टाइगर’ (White tiger) बन कर तैयार है। फिल्म पर दर्शक नज़रें गडाए हुए हैं।

अभिनेत्री प्रियंका चोपडा (Priyanka Chopra) और राजकुमार रॉव (Raj Kumar Rao) की नयी फिल्म ‘वाइट टाइगर’ (White tiger) बन कर तैयार है। फिल्म का इस तरह प्रमोशन करते दिखे प्रियंका और राजकुमार रॉव।

जहां दर्शक फिल्म ‘वाइट टाइगर’ (White tiger) का बेसवरी से इंतजार कर रहे हैं वहीं अभिनेता राजकुमार रॉव (Rajkummar Rao) और ब्यूटी क्वीन प्रियंका चोपडा (Priyanka chopra) भी फिल्म की सफलता के लिए प्रमोशन का एक भी मौकी नहीं छोडना चाहते हैं।

जल्द ही दोनों सेलेब्रिटिसी को एक रेस्टोरेंट में इस तरह मस्ती करती दिखे कि मस्ती की मस्ती और फिल्म का प्रमोशन भी हो गया। अभिनेता राजकुमार रॉव (RajKumar Rao) प्रियंका से पूछते हैं कि उनको क्या हाजमोला पसंद करती हैं ? प्रियंका इस पर जोर से हस्ती हुयी कहती हैं कि उन्हें इमली, चुलबुली पसंद है। इस का जबाव देते हुए प्रियंका बहुत हस्ती हैं, साथ में राजकुमार रॉव भी ठहाके लगाते हैं।

उसके बाद राजकुमार पूंछते हैं कि क्या प्रियंका तुम्हें पान पसंद हैं ? तो इस बात पर फिर प्रियंका हस्ते हुए जबाव देती हैं कि मॉर्डन पान पसंद हैं। इस जबाव पर भी दोनों ठहाके लगते हुए हस्ते हैं। उन्होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया शेयर किया है। ये भी पढें- बालिका वधू में आनंदी की भूमिका निभाने वाली अविका गौर ने कर लिया है अपने आप को इतना फिट।

इंटरनेट पर प्रियंका और राजकुमार रॉव का वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। दोनों एक्ट्रेस जम कर मस्ती करते दिखे। फैंस वीडियो को खूब लाइक व शेयर कर रेह हैं। ये भी पढें- दिल्ली में नहीं है बर्डफ्लू का प्रकोप, लैब भेजे गये सेंपल रिपोर्ट निगेटिव, केजीवाल।

ये भी पढें- पाकिस्तान में अलग सिन्धू देश की मांग तेज, मोदी समेत अन्य विश्व नेताओं की फोटो लेकर कर रहे हैं प्रदर्शन।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates