September 20, 2024 4:49 PM

बिगबॉस-14 अली गोनी ने विकास गुप्ता पर लगाए ‘काम रोकने’ के आरोप, खोले पुराने राज़।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
अली गोनी ने विकास गुप्ता (Vikas Gupta) पर लगाए ‘काम रोकने’ के गंभीरआरोप, खोले पुराने राज़, ‘वीकेंड के वार’ में भी अडे रहे अपनी बात पर वहीं विकास गुप्ता कर रहे हैं मना।

नयी दिल्लीः सलमान खान के विवादित शॉ ‘बिगबॉस’ (Big Boss) एक फिर बना अखाडे का मैंदान। मास्टर माइंड कहे जाने वाले विकास गुप्ता (Vikas Gupta) पर भारी पढ रहे हैं अली गोनी (Ali Goni). बीते दिनों विकास गुप्ता (Vikas Gupta)और अली गोनी के बीच तीखी झड़प देखने को मिली थी, वहीं आज वीकेेंड के वार पर भी अली गोनी अपनी बात पर अडे दिखाई दिये।

अली गोनी ने विकास गुप्ता (Vikas Gupta) पर लगाए ‘काम रोकने’ के आरोप, खोले पुराने राज़।

जिस तरह अली गोनी (Aly Goni) कुछ दिन पहले अभिनव शुक्ला और विकास गुप्ता (Vikas Gupta) के बीच चल रही बहस में कूद पढे थे और दोनों के बीच खूब गर्मा गर्मी देखने को मिली। जिसमें अली गोनी ने विकास गुप्ता पर ‘काम रोकने’ जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। सब घरवाले चौंक गये कि अली गोनी ऐसा क्यूं कह रहे हैं।

आज ‘वीकेंड के वार’ में सलमान खान के द्वारा उठाए सवाल पर भी अली गोनी ने निडर होकर कहा कि ऐसे बहुत से उनके दोस्त हैं जिन्होंने उन्हे बताया था कि विकास अली गोनी का काम रोक देंगे। अली गोनी ने सलमान खान और विकास के पूछने पर भी किसी भी बाहरी एक्टर/एक्ट्रेस का नाम नहीं लिया। यह एक अलग बात है।

लेकिन वह विकास पर लगाए आरोंपों पर डटे रहे बिल्कुल पीछे नहीं हटे, हालांकि यह जोड और दिया कि काम के साथ-साथ विकास ने जासमीन भसीन और अली गोनी को बदनाम करने की कोशिश की। पढेंः नये साल पर टीवी अभिनेत्री निया शर्मा ने शेयर किया टू पीस बिकिनी वीडियो, सोशल मीडिया पर हडकंप

सलमान ने भी समझाने की कोशिश की।

लेकिन विकास गुप्ता ने हमेशा की तरह अली गोनी के द्वरा लगाे गये आरोपों को सिरे से नकारा है और कहा कि वह खराब इन्सान नहीं है, उनकी छवि खराब की जा रही है। उन्होंने किसी का काम नहीं छीना है और न ही रोका है। हालांकि सलमान खान ने भी स्पष्टी करण करने की कोशिश की, कि जब वह (विकास गुप्ता) किसी टीवी चेैनल में हैड थे, इसका मतलब यह नहीं है कि एक हैड ही चुने हुए एक्टर को पास या रिजेक्ट करता है।एक एक्टर की कास्टिंग को बहुत से प्रिक्रियाों से गुजरना पडता है लेकिन फिर अली अपने आरोंपो पर कायम रहे।

अरशी खान ने भी Vikas Gupta पर लगाया था यही आरोप।

अली गोनी से पहले अरशी खान भी विकास गुप्ता पर यही आरोप लगा चुकी हैं कि विकास गुप्ता दूसरों का काम रोकते हैं, वह दूसरों के कास्टिंग में रोढा अटकाते हैं.. अरशी ने इस बात को लेकर कुछ हफ्ते पहले विकास को जम कर परेशान किया था, इससे परेशान हाकर विकास ने अरशी को धक्का मारा था, जिससे वह शॉ से एलिमिनेट हो गये थे।

ये भी पढें- नयी साल पर दीपिका पोदुकोण ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर के सारे पोस्ट डिलीट क्यूं किये?

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates