September 20, 2024 6:17 PM

वरुण धवन की दुल्हन बनी उनकी लॉन्गटर्म गर्लफ्रेंड नताशा दलाल। जानें कौन हैं नताशा?

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

मुंबईः आखिकार वह लहमा आ ही गया जिसका वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) बेसबरी से इंतजार कर रहे थे। बॉलीवुड (Bollywood) का यह सितारा शादी के बंधन में बंध गया।

आखिकार सब वह लहमा आ ही गया जिसका वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) बेसबरी से इंतजार कर रहे थे। बॉलीवुड (Bollywood) का यह सितारा शादी के बंधन में बंध गया।

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) और फैंशन डिजाइनर नताशा दलाल (Natasha Dalal) कल देर रात शादी के बंधन में बध गये। दोनों की शादी मुंबई के अली बाग के ‘द मैंशन हाउस रिजॉर्ट’ में हुयी। कोरोना की वजह से कुछ कम लोगों को बुलाया था।

‘अली बाग के द मैंशन हाउस रिजॉर्ट’ में सभी रीति रिवाजों से शादी संपन्न करायी गयी। कोरोना प्रोटोकाल की वजह से कम ही लोगों को बुलाया गया था क्योकिं कोरोना नियमों के हिसाब से 50 से अधिक लोगों को शादी में नहीं बुलाया जा सकता है।

नताशा ने विदेश की पढाई

बेवसाइट बायोग्राफी हिन्दी.इन के अनुसार नताशा दलाल का जन्म 16 मार्च 1989 को मुंबई महाराष्ट्र में हुआ है। उन्होंने फैशन इंस्टिट्यूट ऑफ टेकनोलॉजी, न्यूयार्क से फैशन डिजाइनर की पढाई की है। न्यूयार्क से पढाई खत्म करने के बाद उन्होंने अपना स्वंय का डिजाइनर हाउस ‘नताशा दलाल’ डिजाइनर हाउस खोला। वह कई बॉलीवुड स्टार्स के लिए कपडे डिजाइन कर चुकी हैं।

इसी लिए शायद उन्होंने अपनी शादी में वरुण और स्वंय के लिए एक जैसे कपडे सिलेक्ट किये। आप फोटुओं में देख सकते हैं कि नाताशा और वरुण ने एक जैसे कलर के ही कपडे पहने हैं। जिसमें दोनों बहुत सुन्दर लग रहे हैं।

नताशा दलाल के पिता एक व्यवसाई हैं और उनकी माता ग्रहणी है। नताशा और वरुण लंबे समय से प्यार में हैं और बीती रात उनका ये प्यार रिश्ते में बदल गया। दोनों की शादी की तैयारियां 22 जनवरी से चल रही थीं और 24 की शाम शादी संपन्न हुयी।

ये भी पढें- कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल ने फिल्मों में मारी इंट्री, अभिनेता पुलकिट सम्राट संग कर रही हैं ‘स्वागतम खुशामदीद की शूटिंग।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates