September 20, 2024 2:09 PM

करन सिंह ग्रोवर पत्नि बिपाशा बसु के साथ मालदीव में इस तरह मनाते दिखे ग्लैमरस बर्थडे।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

नयी दिल्लीः अभिनेता करन सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) और उनकी पत्नि अभिनेत्री बिपाशा बसु ( Bipasha Basu) मालदीव में ग्लैमरस बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। अपने बर्थडे का वीडियो अभिनेता करन सिंह ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

करन सिंह ग्रोवर (Karan singh grover)  पत्नि बिपाशा बसु  (Bipasha Basu) के साथ मालदीव में इस तरह मनाते दिखे ग्लैमरस बर्थडे। पूल में इस तरह कर रहे हैं मस्ती।

बर्थडे सेलेब्रेशन के इस वीडियो में दोनों पति-पत्नि की जोडी फैंस का दिल जीत रही है। दोनों काफी हॉट और सेक्सी नज़र आ रहे है। बॉलीवुड में करन सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु हॉट जोडियों में से एक है। ये भी पढें- सनी लियोन ने इंस्टाग्राम पर सुपर हॉट फोटोस शेयर कर इंस्टाग्राम पर बढाया तापमान।

करन सिंह और बिपाशा दोनों पूल में पार्टी कर रहे हैं। फैंस उनके इस वीडियो को जम कर लाइक व शेयर कर रहे है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि बिपाशा और करन ने इस तरह का हॉट वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हो।

इस से पहले भी करन सिंह ग्रोवर (Karan singh grover) और बिपाशा बसु (Bipasha Basu)दोनों ने बिपाशा के जन्म दिन पर हॉट वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसको भी दर्शको ने खूब प्यार दिया था। ये भी पढें- उर्वशी रौतेला ने भी ये वीडियो शेयर कर इंस्टाग्राम पर बढाया तापमान, देखें वीडियो।

बिपाशा और करन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और तरह-तरह की पोस्ट अपने फैंस के साथ शेयर करती नज़र आते रहते हैं। वह कभी अपने ग्लैमरस व हॉट फोटुओं को फैंस के साथ शेयर करते हैं, तो कभी अमेजिंग व आकर्षक वीडियोस को।

ये भी पढे- देखें अभिनेत्री सारा अली खान ने मालदीव के फोटो।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates