September 20, 2024 4:15 PM

Javed Akhtar मानहानि मामले में Kangana Ranaut की मुश्किलें बढीं, मुंबई की एक अदालत ने किया वारंट जारी।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
Javed Akhtar मानहानि मामले में Kangana Ranaut की मुश्किलें बढीं, मुंबई की एक अदालत ने किया वारंट जारी।

नयी दिल्लीः गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मुश्किलें बढती नज़र आ रही है। बता दें कि, लेखक और गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) द्वारा दायर मानहानि के एक मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के पेश ना होने के बाद मुम्बई की एक अदालत ने वारंट जारी किया गया है। ये भी पढें- करन सिंह ग्रोवर ने अपना 39वां बर्थडे मालदीव में, इस तरह सेलेब्रेट किया, वाइफ बिपाशा के साथ।

यह वारंट जमानती है, लेखक और गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) द्वारा दायर मानहानि के एक मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के पेश ना होने के बाद मुम्बई की एक अदालत ने वारंट जारी किया है। ये भी पढें- गुरु रंधावा और नेहा कक्कड़ का रोमैंटिक सॉन्ग “और प्यार करना है” इस दिनांक को हो रहा है रिलीज।

कंगना ने ट्वविटर पर दी प्रतिक्रिया।

वहीं अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी ट्विटर पर एक ट्विट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने ट्विट में लिखा-‘गीदड़ों का एक झुंड और एक शेरनी.’ उनके इस ट्विट से पता जलता है कि अपने अगले कदम के लिए तैयार हैं। ये भी पढें- राहु गांधी के ब्यान पर कांग्रेसी नेता कपिल सिब्बल ने क्यूं दी सफाई।

मुंबई पुलिस ने अदालत को बताया कि जावेद अख्तर द्वारा एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत के बाद कथित मानहानि का मुकदमा बनता है और इसमें और जांच की आवश्यकता है। ये भी पढें- जाने माने कवि कुमार विश्वास इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कर रहे हैं डेब्यू।

जावेद अख्तर के वकील जय कुमार भारद्वाज ने सोमवार को अदालत को बताया कि पुलिस ने पिछले महीने रनौत को समन जारी किया था, जिसमें उन्हें अपना बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस के समक्ष उपस्थित रहने के लिए कहा गया था।

कंगना ने की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

लेकिन कंगना ने इस संबंध में अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है। गीतकार जावेद अख्तर ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि रनौत ने पिछले साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक साक्षात्कार में उनके खिलाफ अपमानजनक टिप्पणियां की थीं। जिसमें उन्होंने दावा किया था कि रनौत द्वारा की गई ‘‘आधारहीन टिप्पणियों’’ से उनकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है। इसी उन्होंने कंगना के खिलाफ केस किया था।

ये भी पढें- उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर बढाया तापमान।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates