September 21, 2024 12:17 AM

सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ 13 मई को हो रही है रिलीज। सलमान ने स्वंय शेयर की जानकारी।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ 13 मई को हो रही है रिलीज। सलमान स्वंय शेयर की जानकारी। कल हाोगा फिल्म का ट्रेलर रिलीज। इस की जानकारी स्वयं सलमान की शेयर।
सलमान खान की फिल्म “राधे” ईद वाले दिन 13 मई को हो रही है रिलीज.

नई दिल्लीः अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ का ट्रेलर कल हो रहा है रिलीज, इस बात की जानकारी स्वंय सलमान खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। फिल्म की ‘राधे’ की रिलीज डेट का भी ऐलान सलमान ने किया है। फिल्म 13 मई को रिलीज हो रही है। फिल्म सिनेमा घरों के साथ सभी ओटीटी प्लेटफार्म पर होगी रिलीज।

“राधे” प्रभु देवा द्वारा निर्देशित एक भारतीय हिंदी -भाषा एक्शन फिल्म है। यह सलमान खान, सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री द्वारा क्रमशः सलमान खान फिल्म्स, सोहेल खान प्रोडक्शंस और रील लाइफ प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले निर्मित है।

सलमान खान का अन्य वर्कफ्रंट

सलमान का आगामी प्रोजेक्ट की अगर बात करें तो सलमान अपनी आने वाली ‘कभी ईद-कभी दिवाली’ में नज़र आने वाले हैं। फिल्म ‘कभी ईद-कभी दिवाली 2021 में रिलीज होगी। कभी ईद कभी दिवाली फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हिन्दी एक्शन कॉमेडी फिल्म है। ये भी पढेंः बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने फिल्म ‘तांडव’ को अमेज़न प्राइम वीडियो से हटाने के लिए भेजा ‘लीगल नोटिस’ 

फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान ने अपने बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और सलमान खान फिल्म के तहत किया है। फिल्म की कहानी नाडियाडवाला ने लिखी है। फिल्म के निर्माता सलमान खान स्वंय हैं।

इसके अतिरिक्त बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) फिल्म ‘राधे’ में काम कर रहे हैं और उसी रिलीज डेट ईद है। इसका खुलाशा भी उन्होंने जल्द ही किया है।

ये भी पढें- अभिनेत्री उर्वशी रौतेला आयीं हॉट अवतार में नज़र।

सोशल मीडिया पर रहते हैं एक्टिव

सलमान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। कभी वह अपने थ्रोबैक फोटोस को शेयर करते हैं, तो कभी अपने वीडियोस को। वह हमेंशा फैंस का आकर्षण अपनी ओर खींचने में सफल रहते हैं।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates