September 20, 2024 4:21 PM

सोनू सूद फिर बने मसीहा, झांसी के अहमद की सफल हुयी सर्जरी। दिल में था छेद।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
सोनू सूद फिर बने मसीहा, झांसी के अहमद की सफल हुयी सर्जरी। दिल में था छेद।

नयी दिल्लीः अभिनेता सोनू का सूद का कोरोना काल में एक अलग ही अवतार देखने को मिला है। अब उनको देश में कई नाम से जाना जाता है। यदि रियल हीरो (Real Hero) की बात की जाए तो सब के दिमाग़ में एक ही बात आती है- वह हैं सोनू सूद और गरीबों के मसीहा की बात आती है तो एक ही नाम आता है- अभिनेता सोनू।

ये भी पढें- पिछले हफ्ते के मुकाबले कम हुआ कोरोना, आज पाए गये 2.63 लाख नये मरीज।

अभिनेता सोनू सूद एक बार फिर मसीहा बने हैं, उन्होंने उत्तर प्रदेश के झांसी के अहमद का दिल का सफल इलाज कराया है। अमहद के घर वालों के पास अहमद के दिल के ऑपरेशन के लिए पैसे नहीं थे। झांसी का अहमद एक साल है और उसके पिता नदीम की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। नदीम को जैसे ही पता चला कि उनके बेटे अहमद के दिल में छेंद है तो उन्होंने तुरंत सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई। सोनू ने भी अहमद की मदद की और 4 अप्रैल को अहमद को मुंबई में ही भर्ती करवा दिया।

क्यूंकि अहमद के पिता नदीम जब बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल ले गये तो, वहां डॉक्टरों ने बताया कि उसका तुरंत ऑपरेशन करवाना पडेगा, जिसकी मदद के लिए आगे आये अभिनेता सोनू सूद।

ये भी पढें- अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने क्यूं कहा कु उनका कोई धर्म नहीं है।

अहमद के पिता ने सोनू सूद का इस तरह किया धन्यवाद

‘गरीबों के मसीहा’ ने 4 अप्रैल को अहमद को मुंबई बुला लिया और वहीं पर इलाज करवाना शुरु करवा दिया। अहमद का इलाज सफल रहा और आज अहमद आज इलाज कवा कर अपने गांव झांसी लौट गया है। अहमद के पिता नदीम ने अभिनेता सोनू सूद का धन्यवाद करते हुए लिखा- सोनू सूद सर आप के आशीर्वाद से अहमद के दिल की सर्जरी हो गयी है, वो अपने घर झांसी आ गया है। पिछले 1.5 महीने से बच्चे का इलाज मुंबई में चल रहा था । आप को और आपकी पूरी टीम के सहयोग के लिए पूरा झांसी आपका दिल से आभार प्रकट करती है।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates