September 21, 2024 5:30 AM

FIR के बाद Tiger Shroff और Disha Patani को मुंबई पुलिस की बेकार में ‘Heropanti’ न करने की नसीहत।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
कोरोना नियमों का उल्लंघन करना अभिनेत्री दिशा पटानी (Disha patani) और अभिनेता टाइगर श्रॉफ (tiger shroff) को इतना भारी पडेगा। Twitter पर मिली नसीहत।
  • कोरोना नियमों का उल्लंघन दिशा पटानी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger shroff) को पडा भारी।
  • पहले आईपीसी की धारा 188 और 34 के तहत एफआईआर (FIR) फिर ट्विटर पर नसीहत।
  • दोनों एक्टरों का नाम लिए बिना ट्वीट (Twitter) में कहा गया है’बेकार में’हीरोपंती’ न करें।’

नयी दिल्लीः कोरोना नियमों का उल्लंघन करना अभिनेत्री दिशा पटानी (Disha patani) और अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger shroff) को इतना भारी पडेगा। ये उन दोनों ने सपने में भी नहीं सोचा होगा। मुंबई पुलिस ने पहले तो दोनों पर कोरोना नियमों के उल्लंघन के तहत आईपीसी (IPC) की धारा 188 और 34 के तहत शिकायत दर्ज की और उसके बाद ट्विटर (Twitter) पर तंज भरा ट्विट किया गया।

समझें पूरा मामला।

आप को बता दें, मीडिया रिपोर्टस के अनुसार ये दोनों लव बर्डस दिशा और टाइगर (Disha patani, Tiger shroff) मंगलवार को दोपहर 2 बजे के बाद मुंबई बैंडस्टैंड पर कार में घूम रहे थे। इस लिए उन पर कोरोना नियमों के उल्लंघन ते तहत पुलिस कंप्लेन (police complain) की गयी। मीडिया में मामला वायरल हुआ ही था कि मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर एक ट्विट किया, इस ट्विट में दोनों की फिल्मों के नाम का प्रयोग किया गया, व्यक्तिगत नाम का प्रयोग नहीं किया गया। मुंबई पुलिस ने अपने ट्विट (twitter) के माध्यम से जागुरुकता फैलाने की कोशिश की, कि किस तरह बे वजह घूमना भारी पड सकता है।

मुंबई पुलिस का ट्विट

मुंबई पुलिस ने लिखा-वायरस के खिलाफ जारी जंग में बांद्रा की सड़कों पर ‘मलंग’ बनना दो ऐक्टरों को महंगा पड़ गया। दोनों के खिलाफ बांद्रै पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया गया है। हम सभी मुंबईवासियों से अपील करते हैं कि बेकार में ‘हीरोपंती’ न करें, जिससे कोविड 19 के सुरक्षा नियमों में चूक हो।’

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates