September 20, 2024 5:52 PM

कार्डी बी दूसरी बार बनने वाली हैं माँ, बेबी बंप फोटो शेयर कर दी जानकारी।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
अमेरिकी रैपर, गीतकार और टेलीविजन व्यक्तित्व कार्डी बी (CARDI B) एक बार फिर मां बने वाली हैं। उन्होंने BET AWARD 2021 के दौरान प्रेग्नेंसी की हालत में ही परफॉर्मेंस देकर सबको चौंका दिया। उसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी बेबी बंप फोटो शेयर कर जानकारी दी है।
अमेरिकी रैपर, गीतकार और टेलीविजन व्यक्तित्व कार्डी बी (CARDI B) एक बार फिर मां बने वाली हैं। उन्होंने BET AWARD 2021 के दौरान प्रेग्नेंसी की हालत में ही परफॉर्मेंस देकर सबको चौंका दिया। उसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी बेबी बंप फोटो शेयर कर  जानकारी दी है।

नयी दिल्लीः अमेरिकी रैपर, गीतकार और टेलीविजन व्यक्तित्व कार्डी बी (CARDI B) एक बार फिर मां बने वाली हैं। उन्होंने BET AWARD 2021 के दौरान प्रेग्नेंसी की हालत में ही परफॉर्मेंस देकर सबको चौंका दिया। उसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी बेबी बंप फोटो शेयर कर जानकारी दी है। उन्होंने इस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है, जिसमें उनको बेबी बंप फोटो में देखा जा सकता है।

कार्डी बी (CARDI B) और ऑफसेट ने साल 2017 में शादी की थी। कार्डी बी ने कुछ महीने पहले ही तलाक की अर्जी दी थी। तलाक की अर्जी के कुछ ही महीनों बाद कार्डी बी की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आ गई है। ये भी पढेंः कोविशील्ड की वैक्सीन को यूरोपीय यूनियन ने ग्रीन पास के लिए नहीं दी मंजूरी।

कार्डी बी (CARDI B) का असली नाम बेल्किस मार्लेनिस अल्मानज़ार, जिसे कार्डी बी के नाम से पेशेवर रूप से जाना जाता है। कार्डी बी एक अमेरिकी रैपर, गीतकार और टेलीविजन व्यक्तित्व हैं।वे न्यूयॉर्क शहर के द ब्रोंक्स में जन्मी और पली-बढ़ी, वह अपने कई पोस्ट और वीडियो के साथ वाइन और इंस्टाग्राम पर वायरल होने के बाद एक इंटरनेट सेलिब्रिटी बन गई। ये भी पढें-सुधांशू पांडे और रुपाली गंगूोली ‘अनुपमा’ के सेट पर करते हैं जम कर मस्ती।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates