September 20, 2024 4:06 PM

‘Sara Ali Khan’ आज अभिनेता Sushant Singh Rajput की पुन्यतिथि पर हुयी भावुक।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पुन्य तिथी पर लिखा इमोशनल नोट कहा- जब भी तोरों को देखती हूं, ऐसा लगता है तुम यहीं हो।
  • अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के देहान्त को आज एक वर्ष पूर्ण हो गया है।
  • सुशांत की पुन्य तिथि पर सारा सुशांत को याद कर भावुक होती नज़र आयी।
  • कहा चमकते तारे व उगते सूरज को देखती हूं, तो लगता है कि तुम यहीं हो।

नयी दिल्लीः अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के देहान्त को एक साल हो गया है। आज उनकी पुन्य तिथि है, उनकी बरसी पर आज उनकी बॉलीवुड के कई जाने माने सितोरों ने याद किया। उन्हीं में से एक हैं सारा अली खान (Sara Ali Khan). सुशांत सिंह राजपूत ने (Sushant Singh Rajput) सारा (Sara Ali Khan) के साथ काम ही नहीं किया बल्कि वह उनके अच्छे मित्र भी थे। सुशांत (Sushant Singh Rajput) और सारा एक साथ हिन्दी फिल्म ‘केदारनाथ’ में नजर आये थे। उनकR केमेस्ट्री को ऑडियंस ने खूब सराहा था।

अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पुन्य तिथी पर लिखा इमोशनल नोट कहा- जब भी तोरों को देखती हूं, ऐसा लगता है तुम यहीं हो।
Sar

सुशांत सिंह राज पूत की पुन्य तिथि पर सारा ने सुशांत के साथ अपना एक पुराना फोटो शेयर किया है। अभिनेत्री ने फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फोटो एक स्विमिंग पुल (Swimming Pool) का है, जिसमें सारा और सुशांत सिंह राजपूत मुस्कुराते नज़र आ रहे है।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फोटो शेयर करते समय कैप्शन में लिखा-जब भी मुझे मदद, सलाह या हंसी की जरूरत होती, आप हमेशा मौजूद रहते। आपने (Sushant Singh Rajput) मुझे अभिनय की दुनिया से परिचित कराया, मुझे विश्वास दिलाया कि सपने सच हो सकते हैं, और मुझे वह सब दिया जो आज मेरे पास है। अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि आप चले गए हैं। लेकिन हर बार जब मैं सितारों, उगते सूरज या चंद्रमा को देखता हूं तो मुझे पता होता है कि आप यहां हैं।

सारा अली खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। कभी वह अपने फोटुओं को अपलोड करती हैं, तो कभी वह अपने वीडियो से के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुडी रहती हैं। सारा अपने फैंस के साथ किसी न किसी प्रकार से जुडी रहती हैं।

यदि सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो, सारा अली खान बहुत जल्द फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नज़र आने वाली हैं। ‘अतरंगी रे’ एक आगामी हिंदी भाषा की संगीतमय रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन अयानंद एल राय ने किया है और इसमें सारा अली खान और धनुष मुख्य भूमिकाओं में हैं, साथ में जिसमें अक्षय कुमार एक विस्तारित कैमियो में दिखाई देंगे।  फिल्म की रिलीज डेट 6 अगस्त 2021 तय की गयी है।

श्रद्धा कपूर ने भी याद किया।

श्रद्धा कपूर ने भी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद किया। श्रद्धा ने सुशांत सिंह का इंस्टाग्राम पर एक मुस्कुराता हुआ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- शाइन ऑन डियरेस्ट सुशांत

ये भी पढें- सुशांत सिंह राजपूत की ऑन स्क्रीन बहन भूमिका चावला ने उनकी बरसी पर लिखा ये इमोशनल नोट।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates