September 20, 2024 12:17 PM

सुधांशु पांडे ‘अनुपमा’ के सेट पर जमकर करते हैं मस्ती। देखें पर्दे के पीछे की कुछ झलकियां।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
Starplus serial ‘anupama’ में लीड रोल निभा रहे सुधांशू पांडे (Sudhanshu pandey) पर्दे के पीछे करते हैं खूब मस्ती लेकिन Rupali ganguly नहीं नज़र आती हैं।

नयी दिल्लीः स्टारप्लस (Starplus) के टी.वी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) की जहां टीआरपी (TRP) हाई लेवल पर पहुंच गयी है , वहीं लीड कलाकारों के बीच ‘कोल्डवार’ भी हाई लेवल पर पहुंच गया है। यदि यूं कहें तो कुछ गलत नहीं होगा क्यूंकि हिन्दी सीरियल ‘अनुपमा’ के सेट पर कुछ अच्छा नहीं चल रहा है। मीडिया के गलियारे से खबरें आ रही हैं कि,सेट पर लीड रोल निभा रहे कलाकार अब दो खेमें में बंट गये हैं। सेट पर दो टीमें बन गयी हैं। एक तरफ हैं अनुपमा का रोल निभा रही ‘रुपाली गांगुली’ (Rupali Ganguly) और दूसरी तरफ हैं ‘सुधांशू पांडे’ (Sudhanshu Pandey)

Starplus serial ‘anupama’ में लीड रोल निभा रहे सुधांशू पांडे  (Sudhanshu pandey) पर्दे के पीछे करते हैं खूब मस्ती लेकिन Rupali ganguly नहीं नज़र आती हैं।

सह-कलाकारों के साथ खूब करते हैं मस्ती

लेकिन इसी बीच कई बार सुधांशु पांडे (Sudhanshu pandey) को पर्टे के पीछे अपने सहयोगी कलाकारों के साथ मस्ती करते भी देखा गया है। फिर चाहें वह मडालसा शर्मा हो, जो उनकी प्रेमिका का रोल निभा रही हैं या फिर उनकी ‘बहू’ का रोल निभा रहीं ‘निधी शाह‘ हो। यदि किसी के साथ नहीं हैं, तो वह हैं रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly). स्टारप्लस (Starplus) का यह सीरियल खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

या फिर उनके बेटे का रोल निभा रहे ‘पारस कलनावत’ हों। सुधांशू पांडे हर किसी के साथ सेट पर मस्ती करते नज़र आते हैं। वह इन मस्ती भरे वीडियोस को अपने इंस्टाग्राम अकाउन्ट पर अपलोड भी करते हैं।

सुधांशू पांडे (Sudhanshu pandey) के इंस्टाग्राम अकाउन्ट पर अपने तमाम तरह के वीडियो को पोस्ट करते हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउन्ट पर सब सहयोगी कलाकारों के साथ मस्ती भरे वीडियो उपलब्ध हैं। यदि किसी कलाकार के साथ नहीं हैं, तो वह हैं रुपाली गांगोली (Rupali Ganguly) के साथ। सुधांशू पांडे शूटिंग के बाद अपने अन्य सहयोगियों के साथ मस्ती करते नज़र आ रहे हैं लेकिन अनुपमा यानि रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के साथ उनका कोल्डवार चल रहा है। इसका अंदाजा लगाया जा सकता है कि स्टारप्लस (Starplus) के इन अभिनेताओं के बीच हैं दूरियां।

सुधांशू गाना गाने के हैं शौकीन

आप को बता दें कि सुधांशू पांडे को शूटिंग के बाद मस्ती करना जितना पसंद है, उतना ही गाना गाने का भी बहुत शौक है। सुधांशू को कई बार अपने घर गाना गाते देखा गया है। वह अपने गाने को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर जरुर करते हैं। सुधांशू का मानना है कि संगीत उनकी रग में बसता है। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, उन्होंने इंस्टा पर शेयर किय गये वीडियो के कैप्शन में लिखा है।

ये भी पढें- योग दिवस पर इन राजनेताओं ने योगा कर देश दिया को योग अपनाने का संदेश

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates