September 20, 2024 4:22 PM

अभिनेता सोनू सूद को चंद्रबाबू नायडू ने जन्म दिन की दी बधाई।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
गरीबों के मसीहा Sonu Sood के जन्म दिन के अवसर पर आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री chandrababu naidu ने उनको बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।

नयी दिल्लीः गरीबों के मसीहा सोनू सूद (Sonu Sood) का आज जन्म दिन है, उनके जन्मदिन पर सोनू को चारों तरफ से बधाइयां मिल रही हैं। इसी क्रम मेे सोनू को तेलगू देशम पार्टी के नेता और आंध्रप्रदेश के पूर्व मुख्य मंत्री चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) ने जन्म दिन की बधाई दी है। चन्द्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) ने अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) की एक पोस्ट शेयर करते हुए उनके जन्म दिन की बधाई दी है।

गरीबों के मसीहा Sonu Sood के जन्म दिन के अवसर पर आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री chandrababu naidu ने  उनको बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।

यह पोस्ट उस समय है कि जब कोरोना के कारण प्रवासी मजदूरों को एक भयानक आफत का सामना करना पड रह था और सोनू सूद (Sonu Sood) बिना लोभ लालच के प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे थे और उनको बसों के माध्यम से घर भेज रहे थे। चंद्रबाबू (Chandrababu Naidu) ने अभिनेता का फोटो शेयर करते हुए लिखा-जन्मदिन मुबारक हो, @sonusood! अनगिनत नागरिकों के लिए आशा की एक प्रेरणादायक किरण, आप वास्तव में एक वास्तविक जीवन नायक हैं। मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य, खुशी और सफलता की कामना करता हूं।

48 के हुए सोनू सूद

सोनू सूद का जन्म आज ही के दिन 30 जुलाई 1973 को मोगा पंजाब में हुआ था। सोनू आज 48 साल के हो चुके हैं। सोनू सदू की पत्नि का नाम सोनाली सूद है। उन्होंने सन 1996 में सोनाली से विवाह किया था। सोनू के दो लडके हैं, बडे बेटे का नाम इशांत सूद और छोटे बेटे का नाम अयान सूद है। सोनू मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता के प्रतियोगी भी रहे हैं।

कोविड-19 में महामारी के दौरान सामाजिक कार्य के लिए सितंबर 2020 में, सूद को कोविड -19 महामारी के दौरान उनके मानवीय कार्यों के लिए संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम (UNDP) द्वारा प्रतिष्ठित 2020 SDG स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्शन अवार्ड ’ के लिए चुना गया था। 

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates