September 20, 2024 6:45 PM

भारत में बढती पेट्रोल और डीजल की कामतों के खिलाफ, पंश्चिम बंगाल में प्रदर्शन।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
बढती Petrol price और Diesel price के खिलाफ पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के मंदिरतला बाजार में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने पारंपरिक मिट्टी के चूल्हे पर खाना पकाया, टायर जलाए और एक मोटरसाइकिल में आग लगा दी।

नयी दिल्लीः भारत में बढती महंगाई से आम आदमी त्राहि-त्राहि कर रहा है। पेट्रोल (Petrol price) और डीजल की कीमतें (Diesel price) बार-बार बढ रही है। पेट्रोल और डीजल की इन बढती कीमतों के खिलाफ आज टीएमसी कार्यकरताओं ने पश्चिम बंगाल में रोष प्रकट कर, सडकों पर जुलूस निकाला।

बढती Petrol price  और Diesel price के खिलाफ पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के मंदिरतला बाजार में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने पारंपरिक मिट्टी के चूल्हे पर खाना पकाया, टायर जलाए और एक मोटरसाइकिल में आग लगा दी।

आप को बता दें कि, पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के मंदिरतला बाजार में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने पारंपरिक मिट्टी के चूल्हे पर खाना पकाया, टायर जलाए और एक मोटरसाइकिल में आग लगा दी।

वहीं तेलंगाना में मीडिया कर्मी से बात करते हुए एक यात्री कहता है, ”मेरी तनख्वाह का आधा हिस्सा पेट्रोल खरीदने में जा रहा है। पेट्रोल के दाम कम होने चाहिए.”हैदराबाद में पेट्रोल और डीजल की कीमत आज क्रमश: 104.86 रुपये प्रति लीटर और 97.96 रुपये प्रति लीटर है।

आम आदमी हो रहा है लाचार

साथ ही दिल्ली में स्थानीय लोगों का कहना है कि ईंधन की कीमतों में फिर से बढ़ोतरी के कारण उन्हें कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है, आज पेट्रोल और डीजल की कीमतें 100.91 रुपये प्रति लीटर और 89.88 रुपये प्रति लीटर है।

आम आदमी लाचार है। राहगीर विपुल शर्मा का कहना है कि मध्यम वर्ग की समस्याओं को कोई नहीं सुन रहा है

बराबरर बढ रही हैं कीमतें

प्रटोल और डीजल की कीमते बराबर बढ रही हैं, वर्तमान में पेट्रोल 100.91 प्रति लीटर है और डीजल 89.88 रुपये लीटर है। वहीं मुंबई में पेट्रोल 106.93 रुपये प्रति लीटर है और डीजल 97.46 रुपये प्रति लीटर है। वहीं भोपाल और कलकत्ता में पेट्रोल और डीजल के दाम 101.01 और 92.97 रुपये प्रति लीटर हैं।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates