September 21, 2024 1:11 PM

ब्रेकिंग न्यूजः हनी सिंह फसे मुश्किल में, पत्नि ने दर्ज कराया घरेलू हिंसा का केस।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
बॉलीवुड सिंगर और एक्टर यो यो हनी सिंह (Honey singh) की पत्नी शालिनी तलवार (shalini talwar) ने हनी सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बता दें कि सिंगर की पत्नि ने यो यो हनी सिंह (Honey singh) पर घरेलू हिंसा के तहत केस दर्ज करवाया है।

दिल्लीः बॉलीवुड सिंगर और एक्टर यो यो हनी सिंह (Honey singh) की पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने हनी सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बता दें कि सिंगर की पत्नि ने यो यो हनी सिंह (Honey singh) पर घरेलू हिंसा के तहत केस दर्ज करवाया है। शालिनी सिंह (shalini talwar) ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाते हुए उन पर ‘द प्रोटेक्शन ऑफ वुमन फ्रॉम डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट’ (Protection of Women from Domestic Violence Act, 2005) के तहत याचिका दी है।  बता दें कि दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में यह दाखिल की गई है।

बॉलीवुड सिंगर और एक्टर यो यो हनी सिंह (Honey singh) की पत्नी शालिनी तलवार  (shalini talwar) ने हनी सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बता दें कि सिंगर की पत्नि ने यो यो हनी सिंह  (Honey singh)   पर घरेलू हिंसा के तहत केस दर्ज करवाया है।

हनी सिंह की पत्नी ने सिंगर पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. शारीरिक हिंसा, यौन हिंसा, मानसिक उत्पीड़न और आर्थिक हिंसा का आरोप शालिनी ने हनी सिंह पर लगाया है। इसी के तहत सिंगर की पत्नी ने तीस हजारी कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

ये भी बता दें कि संदीप कपूर, एडवोकेट, सीनियर पार्टनर करंजावाला एंड कंपनी, सुश्री अपूर्व पांडे और जीजी कश्यप, एडवोकेट्स करंजावाला एंड कंपनी के साथ हनी सिंह की पत्नी (शालिनी तलवार) की तरफ से पेश हुए। तीसहजारी कोर्ट ने हनी सिंह को 28 अगस्त तक जवाब दाखिल करने के लिए नोटिस जारी किया है। कोर्ट ने शालिनी तलवार (shalini talwar) के पक्ष में अंतरिम फैसला सुनाया है। जिसमें हनी सिंह को पत्नी के साथ संयुक्त स्वामित्व वाली संपत्ति आदि का बेचने और छेडछाड पर भी रोक लगा दी है।

ये भी पढें- अनन्या पांडे ने कराया ग्लैमरस फोटो शूट, इंटरनेट पर तस्वीरें हो रही हैं वायरल।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates