September 22, 2024 2:04 AM

महानायक अमिताभ बच्चन को ‘अभिनेत्री रवीना’ टंडन ने इस तरह किया बर्थडे विश।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) को ‘अभिनेत्री रवीना’ टंडन (Raveena Tandon) ने इस तरह किया बर्थडे विश कहा, हैप्पी बर्थडे डियर

मुंबईः महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का आज जन्म दिवस है, बिगबी आज 79 साल के हो गये हैं और 80वें में प्रवेश कर गये हैं। उनके जन्म दिवस पर महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को चारो ओर से बधाइयां मिल रही हैं। इसी क्रम में अभिनेत्री ‘रवीना टंडन’ ने भी अमिताभ को बधाई दी है। उन्होंने ट्विटर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे डियर @SrBachchan जी। आपके स्वास्थ्य और खुशियों की कामना करती हूँ। दुनिया में मेरे पसंदीदा सह कलाकार! एक संस्था, एक मास्टरक्लास, रील और रियल में, एक प्रेरणा और सभी के जीवन का एक हिस्सा..हम आपसे हमेशा प्यार करते हैं। #HappyBirthdayअमिताभ बच्चन जी।

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का आज जन्म दिवस है, बिगबी आज 79 साल के हो गये हैं और 80वें में प्रवेश कर गये हैं। उनके जन्म दिवस पर महानायक अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan)  को चारो ओर से बधाइयां मिल रही हैं। इसी क्रम में अभिनेत्री ‘रवीना टंडन’ ने भी अमिताभ को बधाई दी है। उन्होंने ट्विटर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे डियर @SrBachchan जी

बंग्ले के बाहर जुटे फैंस

वहीं आप को ये भी बता दें कि बिगबी के चाहने वाले उनके फैंस बंग्ले के बाहर एकत्रित हो कर महानायक अमिताभ (Amitabh Bachchan) को बधाई देने के लिए पहुंच गये हैं, और बडे हर्ष व उल्लास से अमिताभ बच्चन का बर्थडे विश कर रहे हैं। वहीं अमिताभ भी फैंस को धन्यवाद करते हुए दिख रहे है।

महानायक ने स्वंय इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर अपने फैंस को जन्म दिन की जानकारी दी । उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-walking into the 80th.. बिगबी की इस पोस्ट को 10 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और और बडी मात्रा में कमेंट सेक्सन में कमेंट किया गया है। कमेंट करने वालों में नव्यानंदा, श्वेता बच्च्न, रेमो डेसूजा, भूमि पेडनेक और रनवीर सिंह जैसे कलाकार शामिल हैं जो बिगबी (Amitabh Bachchan) को बहुत प्यार करते हैं।

ये भी पढें- अभिनेत्री उर्वशी रौतेला आयीं हॉट अवतार में नज़र, सोशल मीडिया पर फैंस की नहीं हट रही हैं नजरें।

देखें वीडियोः नवरात्रि के पावन अवसर पर लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला ने बधाई

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates