September 19, 2024 4:09 AM

Katrina kaif ने Cosmo India के लिए कराया फोटोशूट, आयीं खूबसूरत अंदाज में नज़र

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
Katrina kaif ने Como India के लिए फोटोशूट, आयीं खूबसूरत अंदाज में नज़र। जिसमें कैटरीना कैफ (Katrina kaif) को ग्लैमरस अवतार में देखा जा सकता हैं।

नयी दिल्लीः कैटरीना कैफ (Katrina kaif) इन दिनों अपनी शादी व अपने ग्लैमरस अवतार को लेकर इंस्टाग्राम पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। कैटरीना ने हाल ही में कोसमोइंडिया (CosmoIndia) मैगजीन के कवर पेज के लिए ग्लैमरस फोटोशूट कराया है। जिसमें कैटरीना कैफ (Katrina kaif) को ग्लैमरस अवतार में देखा जा सकता है। कैटरीना कैफ के इस ग्लैमरस अवतार को केवल उनके फैंस ही पसंद नहीं कर रहे हैं बल्कि जानी मानी फिल्मी हस्तियों भी पसंद किया है। साथ ही जानी-मानी फिल्मी हस्तियों ने तो कमेंट में कमेंट किया ही बल्कि अभिनेत्री के फैंस भी तरह-तरह के कमेंट करते नज़र आये।ये भी पढेंः फिल्म सुर्य़वंशी की रिलीज डेट आयी सामने, अजय देवगन,अक्षय कुमार और रणवीर सिंह ने शेयर किया धमाकेदार प्रोमो।

Katrina kaif ने Como India के लिए फोटोशूट, आयीं खूबसूरत अंदाज में नज़र। जिसमें कैटरीना कैफ (Katrina kaif) को ग्लैमरस अवतार में देखा जा सकता हैं।

कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

कैटरीना कैफ (Katrina kaif) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और तरह-तरह की पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। कभी वह अपने ग्लैमरस फोटुओं को इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो कभी मनोंरंजनपरक वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करती नज़र आती हैं। इसी क्रम में उन्होंने कोसमो इंडिया (cosmoIndia) का अपना फोटोशूट भी शेयर किया है। येभी पढेंः Kiara Advani और Monalisa के बाद इन अभिनेत्रियों ने सोशल मीडिया पर दिखाया अपना बोल्ड लुक।

Katrina kaif का वर्कफ्रंट

यदि कैटरीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना (Katrina kaif) अपनी आने वाली फिल्म ‘सूर्वंशी को लेकर काफी बिजी हैं।’ हाल ही वह बिग पिक्चर में रोहित शेट्टी के साथ फिल्म के प्रमोशन मे देखी गयी थीं।
परन्तु इन दिनों कैटरीना कैफ एक वजह से और भी सुर्खियां बटोर रही हैं, वह उनकी शादी। मीडिया के रिपोर्टस के अनुसार कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दिसंबर में राजस्थान के सवाई मोधोपुर में शादी करने वाले हैं और कैटरीना व विक्की के कपडे सब्यसाची डिजाइन कर रहे हैं। इस पर कैटरीना ने चुप्पी तोडते हुए कहा कि वह शादी नहीं कर रही हैं, प्रचलित मीडिया साइट बॉलीवुड लाइफ के हुयी बातचीत में कैटरीना ने कहा कि वह अभी शादी नहीं कर रही हैं और ऐसी अफवाहों का सामना वह पिछले 15 साल से कर रही हैं।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates